सूरत : बाइक सवार युवक ने की ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी

सूरत : बाइक सवार युवक ने की  ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी

तेज रफ्तार होने के कारण पुलिस कोन्स्टेबल ने हाथ से इशारा कर बाईक चालक को रुकने को कहा और दूध के स्टैंड से घायल कर दिया

सूरत के पुणा पुलिस ने आईमाता चार रास्ता पर यातायात नियमन पर काम कर रहे पुलिस कांस्टेबल,  टीआरबी जवान और पुलिस ‌इंस्पेक्टर के से तेज रफ्तार बाईक चालक ने झगड़ा किया। आपने मुझे खड़ा क्यों रखा, आप मुझे नहीं जानते ऐसा कहकर पुलिस को ड्युटी में बाधा डालने के आरोप का मामला बाईक चालक और उसके दोस्त के खिलाफ दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है । 

मुझे क्यों खड़ा किया, तुम मुझे नहीं जानते, अपने सर को बुलाया, और झगडने लगा


सूरत पुलिस के ट्रैफिक रीजन 2 के पुलिस कोन्स्टेबल घनश्यामदान गढ़वी बीती शाम पुणा आईमाता चाररास्ते के पास टीआरबी जवानों सुनील राजेंद्र वाघ, दिनेश विलासभाई, श्याम रामकृष्ण , शिवकुमार और संतोष बलिराम के साथ यातायात नियमन का काम कर रहे थे।  तभी कबूतर सर्कल की ओर से पूरी रफ्तार से आ रहे बाइक चालक को हाथ का इशारा करके रुकने को कहा गया। 

तेज रफ्तार बाईक चालक को कोन्स्टेबल ने रोका


लेकिन चालक द्वारा बाइक पर लगाया गया दूध स्टैंड पुलिस कोन्स्टेबल घनश्याम के पैरों पर चढ़ाकर भागने की कोशिश की। लेकिन टीआरबी जवान ने बाइक रोकने पर बाईक चालक को गुस्सा आ गया और उसने कहा मुझे क्यों रोका, आप मुझे नहीं जानते। तुम्हारे साहब को बुलाओ ऐसा कहकर गाली गलोच करने लगा। बाईक चालक ने अपने मोबाइल फोन में टीआरबी जवान की फोटो खींचनी शुरू कर दी और वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया।  पुलिस कोन्स्टेबल घनश्याम ने उसे कुछ देर रोकने की कोशिश की तो गाली गलोच करने लगा।

पुलिस की ड्युटी में बाधा डालने की शिकायत


घटना की सूचना पर प्रभारी पीआई दौड़कर आए और बाइक चालक को समझाने का प्रयास किया। लेकिन मौके पर पहुंचे चालक और उसके दोस्त ने भी पीआई पटेल के साथ जोर शोर से झगडना जारी रखा। जिसके परिणाम स्वरूप पुणा पुलिस तुरंत नियंत्रण कक्ष पहुंची और बाइक चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। 
Tags: