सूरत : पीएम के जन्मदिन पर डुमस बीच पर स्वच्छता अभियान

सूरत : पीएम के  जन्मदिन पर डुमस बीच पर स्वच्छता अभियान

महापौर हेमाली बोघावाला और मनपा आयुक्त बंछानिधि की अगुवाई में डुमस बीच पर सफाई अभियान शुरू हुआ

सूरत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन अलग-अलग तरीकों से मनाया जा रहा है।  तब सूरत नगर निगम ने आज डुमस के समुद्र तट की सफाई कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन अनोखे तरीके से मनाया। मेयर हेमालीबेन बोघवाला ने कहा कि उन्होंने स्वच्छता के पक्षधर प्रधानमंत्री का जन्मदिन स्वच्छता का काम कर मनाया गया।

समुद्र तटों को प्लास्टिक मुक्त बनाने का आह्वान


आने वाले दिनों में सूरत के डुमस तट पर राष्ट्रीय खेल खेले जाएंगे। सूरत के डुमस समुद्र तट को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए नगर पालिका ने आज से कुछ दिनों के लिए स्वच्छता अभियान की घोषणा की है। साथ ही डुमस को प्लास्टिक मुक्त बनाने का प्रयास किया जाएगा। आज के स्वच्छता अभियान में मेयर समेत पदाधिकारियों व पदाधिकारियों ने भी भाग लिया।

राष्ट्रीय खेल से पुर्व शुरू हुआ सफाई अभियान


भारी बारिश और बाढ़ के कारण डुमास के समुद्र तट पर भारी मात्रा में कचरा फैला हुआ था। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर नगर पालिका द्वारा चलाये गये स्वच्छता अभियान में प्रबुद्ध नागरिकों समेत बच्चों और युवाओं ने भी इस कार्य में शामिल होकर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। साथ ही इसे डुमास को हमेशा के लिए साफ रखने के लिए पेश किया गया था। चूंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता पर जोर देते हैं, इसलिए लोगों से इस तरह से काम करने की अपील की गई कि हर जगह साफ-सफाई बनी रहे।
Tags: