सूरत : रात में सो रही बच्ची को सगे मासा ने ही बनाया अपना शिकार, छाती पर हाथ फिराते हुए किया यौन शोषण

सूरत : रात में सो रही बच्ची को सगे मासा ने ही बनाया अपना शिकार,  छाती पर हाथ फिराते हुए किया यौन शोषण

बच्ची को चुप रहने के लिए धमकाया, पत्नी के सवाल करने पर आरोपी ने पत्नी को भी पिटा

शहर में आये दिन बच्चियों के साथ होने वाले यौन शोषण के मामले सामने आते रहते है. अधिकांश मामलों में पड़ोसी या कोई नजदीकी रिश्तेदार ही आरोपी होता है पर अब लग रहा है कि बच्चियां अपने घर में भी सुरक्षित नहीं रह गयी है. अब हजीरा रोड के भाथा गांव क्षेत्र से ररिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक 15 साल की बच्ची का उसके रिश्तेदार मासा ठाकोर पुनाभाई राठौड़ (35) ने ही यौन उत्पीड़न किया.  जब बच्ची सो रही थी तब रिश्तेदार मासा ने उसके गले व छाती पर हाथ फिराते हुए अश्लील हरकत की. इतना ही नहीं बच्ची के जग जाने पर आरोपी मासा ने बच्ची को आंख दिखाकर और मुंह पर उंगली रखकर चुप रहने की धमकी दी।

अपनी पत्नी को भी जमकर पीटा


मामले में मिली जानकारी के अनुसार, इच्छापोर के श्रमिक विस्तार में अपनी मासी के घर रहने और कक्षा 8 में पढ़ने वाली बच्ची के साथ उसके सगे मासा ने ही गलत हरकत की. बच्ची ने जब ये बात अपनी मासी को बताई तो मासी ने अपने पति से बात करने की कोशिश की तो मासी के इतना कहने पर मासा ने उसकी भी पिटाई कर दी। इसके बाद जब पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई तो इच्छापोर पुलिस ने आरोपी मासा के खिलाफ छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

पहले ही कर चुका है ऐसी हरकत


बता दें कि घटना 5 तारीख की देर रात उस समय घटी जब बच्ची अपनी मासी के साथ सो रही थी, मासा उसके बगल में आ गया और सगीरा के साथ अनैतिक हरकत करने लगी। मासा की गंदी हरकतों से सगीरा डर गई। सुबह सगीरा ने अपनी मौसी से बात की. इससे पहले दशमा व्रत के दौरान भी मासा ने नाबालिग के साथ ऐसी हरकत की थी।
Tags: