सूरत : देर रात अज्ञात लोगों ने चाकू से 7 - 8 बार चाकू मारकर युवक की हत्या की

सूरत : देर रात अज्ञात लोगों ने चाकू से 7 - 8 बार चाकू मारकर युवक की हत्या की

लिंबायत में ममता टॉकीज के पास चाकू से वार किया, इलाज के दौरान युवक की मौत

सूरत के लिंबायत इलाके में देर रात एक जानलेवा खेल खेला गया। निजी रंजिश में अज्ञात लोगों ने केतन रमेश हेडाउ को सात से आठ बार चाकू से घाव मारा। केतन को इलाज के लिए सूरत के सिविल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या की घटना में आगे की जांच की है।

6 महीने पहले काम पर रखा गया था


केतन के पिता रमेश ने कहा कि मेरे बेटे के दोस्त का फोन आया। उन्होंने कहा, केतन पर हमला हुआ है और उनकी तबीयत खराब है। इसलिए मैं जल्दी से सिविल अस्पताल पहुंचा। जहां पता चला, मेरे बेटे को 108 एम्बुलेंस में लाया गया और शरीर पर चोट के निशान पाए गए। अस्पताल पहुंचने के कुछ ही पलों में मेरे बेटे की सामान्य इलाज के बाद मौत हो गई। मेरे बेटे को एयर इंडिया में शामिल हुए अभी 6 महीने ही हुए थे।


पुलिस और सरकार से परिवार की न्याय की मांग


मृतक के पिता ने कहा कि हमारी पुलिस और सरकार से एक ही मांग है कि किसी के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. हत्यारा कौन था यह पता नहीं चल पाया है। लेकिन पांचेक मद्रासी युवक होने की जानकारी मिली हैं। कान, गर्दन और हाथ पर सात-आठ वार किए गए। अब पुलिस आगे की जांच कर रही है और हमारी एकमात्र मांग न्याय है। ताकि ऐसी घटना दोबारा न हो। लिंबायत के ममता टॉकीज के पास चाकू की चपेट में आने से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

Tags: