गजब : जानिये सूरत की लाजपोर जेल के कैदी ने कहां छुपा रखे थे दो मोबाइल फोन!

गजब : जानिये सूरत की लाजपोर जेल के कैदी ने कहां छुपा रखे थे दो मोबाइल फोन!

नॉन-लीनियर जंक्शन डिटेक्टर मशीन के माध्यम से कैदियों को स्कैन किया गया

आये दिन किसी न किसी कारण चर्चा में रहने वाली सचिन  की लाजपोर जेल एक बार फिर चर्चा में हैं। आये दिन इस जेल में बंद कैदियों के पास से मोबाइल मिलने की घटना सामने आई है। अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ हैं। सचिन की लाजपुर जेल में कैदियों की नॉन-लीनियर जंक्शन डिटेक्टर मशीन से जेल के बैरेक में एक कैदी के पास उसके गुदा में छिपाए हुए दो मोबाइल फोन मिले। जैसे ही यह पता चला कि कैदी को फोन जमानत पर मुक्त हुए कैदी ने दी है तो जेल अधिकारियों ने दोनों कैदियों के खिलाफ सचिन थाने में शिकायत दर्ज कराई।
आपको बता दें कि लाजपोर जेल में बंद बंदियों द्वारा मोबाइल फोन के दुरूपयोग की घटना बार-बार सामने आती रहती है। इस बीच, जेल अधिकारियों ने सोमवार को यार्ड नंबर बी-6, बैरक नंबर 303 में एक नॉन-लीनियर जंक्शन डिटेक्टर मशीन के माध्यम से कैदियों को स्कैन किया। कीम के गायत्री नगर निवासी रिवे नटवर वसावा और 2021 से हत्या के आरोप में जेल में कच्चे काम करने वाले कैदी के गुदा से दो मोबाइल फोन स्कैन किए गए। दोनों मोबाइलों में से एक में एक सिम कार्ड भी मिला।
यह पूछताछ की कि उसे मोबाइल कैसे मिला के जबाब में इस कैदी ने अपने साथी कैदी वाजिद उर्फ चिया अयूब मालेक (सरदार नगर, लिंबायत) से मिलने की बात कही। साल 2021 में सलाबतपुरा थाने में रंगदारी व रंगदारी के आरोप में गिरफ्तार वाजिद उर्फ चिया इसी बैरक में था, जो फ़िलहाल जमानत पर रिहा हुआ है।
Tags: