सूरत : शहर को ओलपाड से जोडऩे वाले सरोली पुल दुपहिया वाहनों के लिए शुरू कर दिया

सूरत : शहर को ओलपाड से जोडऩे वाले सरोली पुल दुपहिया वाहनों के लिए शुरू कर दिया

पुल अभी मजबूत नहीं होने के कारण फोर व्हीलर कब लॉन्च होगा इसकी कोई घोषणा नहीं की गई

सूरत ओलपाड को जोडऩे वाले सरोली रेलवे ओवरब्रिज को आज दोपहिया वाहनों के लिए खोल दिया गया है। नगर पालिका के निर्माण कार्यवाही के बाद आज से इस पुल को हलके वाहनों के लिए शुरू करने से स्थानिय लोगों को बड़ी राहत मिली है। हालांकि इस ब्रिज को तिपहिया या चौपहिया वाहनों के लिए कब खोला जाएगा, इस पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।
सूरत को ओलपाड से जोडऩे वाला सरोली रेलवे ओवरब्रिज भारी बारिश के कारण ढह गया था। नगर पालिका इस पुल की मरम्मत का काम कर रही है। हालांकि पुल लगातार नीचे से खिसक रहा है, लेकिन पुल की मरम्मत का काम मुश्किल होता जा रहा है।

तिपहिया या चौपहिया वाहनों के लिए अभी कोई फैसला नही


नगर निगम व्यवस्था के संचालन के बाद आज इस पुल से दोपहिया वाहनों को गुजरने की अनुमति देने का निर्णय लिया गया है। सूरत और ओलपाड के बीच हजारों लोग काम और व्यापार के लिए इस पुल का इस्तेमाल करते हैं। आज से दोपहिया वाहनों के लिए पुल खुलने से लोगों को बड़ी राहत मिली है। हालांकि इस पुल की मजबूती को लेकर अब भी कई सवाल उठ रहे हैं, जिसके चलते अभी तक चार पहिया वाहनों का आवागमन शुरू नहीं हो पाया है. यह भी सवाल है कि इस पुल से बड़े वाहन कब गुजरेंगे। हालांकि आज से इस ब्रिज को छोटे वाहनों के लिए खोल दिया गया है, इस ब्रिज के यूजर्स खुश हैं।
Tags: