सूरत : डिंडोली में लॉरी पर केले बेच रहे दिव्यांग किशोर पर नेताजी के भाईने बरसाई लाठी

सूरत : डिंडोली में लॉरी पर केले बेच रहे दिव्यांग किशोर पर नेताजी के भाईने बरसाई लाठी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

सडक़ पर एक केले की लॉरी चला रहे दिव्यांग को रास्ते में मारने का विडियो वायरल हुआ
सूरत में कुछ दिनों से सार्वजनिक रूप से मारपीट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। वकील पर हमले के कुछ ही दिनों के भीतर डिंडोली में केला बेचने वाले एक दिव्यांग किशोर को सरेआम लकडी से पीटा गया। सूरत नगर निगम के एक पूर्व भाजपा नगरपालिका सेवक और सत्ताधारी दल के एक नेता के भाई ने कानून अपने हाथ में लिया और दिव्यांग किशोर को सार्वजनिक रूप से कोड़े मारे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डिंडोली पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच की।

डिंडोली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की 

डिंडोली क्षेत्र के ओमनगर में एक किशोर सार्वजनिक सडक़ पर लॉरी चलाकर केला बेच रहा था। इसी बीच सूरत नगर निगम के पूर्व सत्तारूढ़ दल के नेता दयाशंकर सिंह के भाई कृपाशंकर ने हाथ में लाठी लेकर वहां पहुंच गए। उसके बाद केला बेचने वाले किशोर को वहां से दूर रहने को कहा और उस पर डंडे से हमला कर दिया। एक के बाद एक युवक को डंडे से मारा, जिससे आसपास के लोग भी दंग रह गए। केला बेचनेवाला किशोर दिव्यांग था जिससे आसपास के लोगों में किशोर के प्रति सहानुभुति देखी गई मगर नेताजी के भाई ने लगातार लाठीया बरसाना जारी रखा।
 पूर्व नगर सेवक दयाशंकर सिंह के भाई कृपाशंकर द्वारा एक लॉरी चालक और वह भी एक दिव्यांग व्यक्ति को डंडे से पीटने की घटना का एक वीडियो स्थानीय लोगों ने मोबाइल फोन पर लिया गया था, जिसके कारण यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। डिंडोली पुलिस ने पूरी घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।
Tags: