सूरत : अंधविश्वास की बात पर पड़ोसियों में हुई लड़ाई में, एक ने दुसरे को मौत के घाट उतारा

ओलपाड तालुका के अणीता गांव के निशाल पालिया में रहने वाला पंकज और रेवाबेन के बीच छत पर दाना डालने जैसी बात पर हुई लड़ाई, पंकज ने रेवा की हत्या कर दी

ओलपाड़ तालुका के एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब अंधविश्वास के बहाने पड़ोस में रहने वाली एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर कीम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारे के खिलाफ कार्रवाई की है।
मामले मिली जानकारी के अनुसार ओलपाड तालुका के अणीता गांव के निशाल पालिया में रहने वाला पंकज उर्फ पाको रामूभाई राठौर (32) मंगलवार को जानवरों और पक्षी के लिए घर की छत पर गेहूं का दाना डाल रहा था। जब पड़ोस में रहने वाली रेवाबेन सुकाभाई राठौड़ (45) ने इन बीजों को छत पर देखा तो अंधविश्वास की बात से उसे जोड़ दिया। रेवाबेन ने भूत-प्रेत, बाधा जैसी बात कहते हुए पंकज पर टोना-टोटका करने का आरोप लगाया। इस कारण दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। इसके बाद जब रेवाबेन गांव से गुजरने वाली राजकीय सड़क से गुजर रही थी तभी पंकज राठौर ने अपने हाथ में धारदार चाकू लिया और रेवाबेन के चेहरे, गर्दन और छाती पर चाकू से उसके पूरे शरीर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
इस दौरन पंकज ने बीच-बचाव करने आई लक्ष्मीबेन को जान से मारने की धमकी दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को सूचना मिलने पर कीम मौके पर पहुंचा और आरोपी पंकज उर्फ पाको रामूभाई राठौर को गिरफ्तार कर लिया। ज्ञात हुआ है कि पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए मृतक के पीएम सहित मृतक के पति सुका मेलजीभाई राठौर की शिकायत पर एपको की धारा 302,506(2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
Tags: