सूरत : युवक ने नाले में छलांग लगाई, दमकल नजदीक होने के कारण मिनटों में डूबते युवक को बचाया

सूरत : युवक ने नाले में छलांग लगाई, दमकल नजदीक होने के कारण मिनटों में डूबते युवक को बचाया

नारायण नगर खाड़ी में डूब रहे एक अज्ञात युवक को बचा लिया गया

अज्ञात युवक को बाहर निकालकर इलाज के लिए शिफ्ट कर दिया गया है
सूरत के लिंबायत इलाके में नारायण नगर के पास स्थानीय लोगों ने एक युवक को नाले में डूबते देखा। युवक को देखते ही कुछ लोग पास के दमकल स्टेशन पर पहुंचे। युवक के डूबने की सूचना अधिकारियों को देने के बाद अधिकारियों ने तुरंत बचाव कार्य शुरू किया और युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।
पिछले एक सप्ताह से लगातार हो रही बारिश से सूरत की खाड़ी के दोनों किनारों पर पानी भर गया है। लिंबायत इलाके में नारायण नगर नाले के पास से गुजर रहे एक युवक ने अचानक नाले में छलांग लगा दी। युवक नाले में गिरकर आत्महत्या करने का दृश्य देख लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास शुरू कर दिया।  कुछ लोग फायर स्टेशन के पास थे, वे सीधे दमकल पहुंचे और घटना की सूचना दमकल अधिकारी को दी। युवक को कूदते देख कुछ स्थानीय लोगों का मानना ​​है कि युवक नशे की हालत में था।
दमकल अधिकारी मनोज शुक्ला के मुताबिक स्थानीय लोग सीधे दमकल के ऊपर पहुंचे और हमें सूचना दी कि एक युवक नाले में गिर गया है। नाले में गिरते ही युवक खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था। जैसा कि घटना दमकल केंद्र के बहुत करीब हुई, हम कुछ ही मिनटों में दमकलकर्मियों के साथ वहां पहुंच गए और तुरंत युवक को खाड़ी से बाहर निकाला। सौभाग्य से युवक ने बहुत अधिक पानी नहीं पीया और इसकी वजह से उसे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। युवक कहां का है और क्यों कूदा, इसकी हमें जानकारी नहीं है।
Tags: