सूरत : बिना किसी को कुछ बताए ओरियन डांस ग्रुप के ऑडिशन के लिए बस से दिल्ली निकल पड़ी चार नाबालिक लड़कियां

सूरत : बिना किसी को कुछ बताए ओरियन डांस ग्रुप के ऑडिशन के लिए बस से दिल्ली निकल पड़ी चार नाबालिक लड़कियां

सूरत के कोसाड आवास में रहने वाली और कोसाड आवास स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली 12 से 14 साल की चार लड़कियां दोपहर 12.30 बजे स्कूल से निकल कर घर नहीं गई तो परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

शहर में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कोसाड आवास में रहने वाली 12 से 14 साल की चार लड़कियां बिना किसी को कुछ बताएं लग्जरी बस से ओरियन डांस ग्रुप के ऑडिशन के लिए दिल्ली के निकल पड़ी। चार छात्राएं स्कूल से नहीं लौटीं तो यहां हड़कंप मच गया। पुलिस जांच के बाद करजन के चारों दोस्तों को खोज निकाला गया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत के कोसाड आवास में रहने वाली और कोसाड आवास स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली 12 से 14 साल की चार लड़कियां दोपहर 12.30 बजे स्कूल से निकल कर घर नहीं आईं, उनके परिजन उनकी तलाश करने लगे। उसका कहीं पता नहीं चलने पर अमरोली पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने तुरंत जांच की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चारों को आखिरकार सरदार मार्केट इलाके में देखा गया, जहां लग्जरी बस उत्तरी गुजरात और राजस्थान के लिए रवाना होती है। पुलिस ने उस क्षेत्र के सभी लक्जरी बस ऑपरेटरों को सूचित किया। और बच्चियों के फोटो के साथ डिटेल भी दी, जिसे सभी रूट के ड्राइवरों को सूचित करने को कहा गया।
इसी बीच एक लग्जरी बस को रात में पंक्चर होने के कारण कर्जन के पास रोक दिया गया। जब ड्राइवर को उसके बस में चार लड़कियों के बारे में मालिक से संदेश मिला, तो उसने तुरंत मालिक को सूचित किया। मालिक ने पुलिस को सूचना दी और ड्राइवर और स्थानीय पुलिस की मदद से लड़कियों को सकुशल सूरत लाया गया। वापस आने के बाद पता चला कि चारों दोस्त डांस एंड फॉलो (बीटीएस आर्मी ग्रुप) ओरियन डांस के दीवाने हैं। इस बारे में जब उनके परिवार को पता चला तो उन्होंने उन्हें डांटा।इस बीच यह जानने के बाद कि ओरियन डांस 5 ऑडिशन के लिए दिल्ली आ रहा है, तो चारों ऑडिशन के लिए निकल पड़े।
Tags: Surat