सूरत : पति और बच्चों को मारने की धमकी देकर परिचित युवक विवाहिता का सात सालों से शारीरिक शोषण करता रहा, अब पकड़ा गया

सूरत : पति और बच्चों को मारने की धमकी देकर परिचित युवक विवाहिता का सात सालों से शारीरिक शोषण करता रहा, अब पकड़ा गया

ढाई महीने पहले पति की गैरमौजूदगी में महिला के पास आ कर उसके साथ मारपीट करके दुष्कर्म करके भाग गया आरोपी

सूरत के लिंबायत इलाके में रहने वाली 32 वर्षीय विवाहिता को उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर सात साल तक दुष्कर्म करने वाले परिजन ने ढाई महीने पहले एक बार फिर पति की गैर मौजूदगी में दोबारा वारदात को अंजाम दिया। इन सबसे आखिरकार पत्नी ने उसके खिलाफ लिंबायत थाने में तहरीर दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने कल युवक को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों को मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले और सूरत के लिंबायत इलाके में तीन बच्चों के साथ रहने वाले एक बेकरी माल व्यापारी की पत्नी सलमा (32, नाम बदला) ने  सात साल पहले उसके घर की तीसरी मंजिल पर रहने वाले मोहम्मद सैयद सिद्दीकी से दोस्ती कर ली। एक दो मुलाकात के बाद, सिद्दीकी ने सलमा से पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देते हुए शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। इसके बाद उसने सलमा के पति की गैर मौजूदगी में उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस तरह उसका सात साल तक यौन शोषण किया।
इसी बीच ढाई महीने पहले सलमान के पति मोहम्मद सैयद सिद्दीकी अपने गृहनगर में एक शादी में शामिल होने के लिए गया। इस दौरान पति की गैरमौजूदगी में सिद्दीकी सलमा के घर आया और सेक्स करने की मांग की। इस पर सलमा ने मना किया तो सिद्दीकी ने सलमा को मारा और उसका बलात्कार करके भाग गया। मोहम्मद सैयद की यातना से तंग आकर सलमा ने आखिरकार 16 मई को उसके खिलाफ लिंबायत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। 
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी और 32 वर्षीय मोहम्मद सैयद मोहम्मद जाविद सिद्दीकी (कमरा नंबर 7, तीसरी मंजिल, प्लॉट नंबर 2, इच्छाबाग सोसाइटी, लिंबायत, सूरत) (मूल रायपुर मुहरी, खागा, फतेहपुर, उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार कर लिया।
Tags: Surat