सूरत : पत्नी ने पति पर लगाया फोन में जासूसी करने आरोप, थाने पहुंचा मामला

सूरत : पत्नी ने पति पर लगाया फोन में जासूसी करने आरोप, थाने पहुंचा मामला

महिला की दूसरी और आरोपी एलआईसी एजेंट की ये तीसरी शादी, शादी के बाद से ही महिला को प्रताड़ित करता था आरोपी

पति-पत्नी के बीच नोक झोंक होना बहुत आम बात है पर कभी कभी कुछ मामलों में लोग हद पार कर जाते है। सामने ही आये एक ऐसे मामले में एलआईसी  एजेंट की तीसरी पत्नी बनी वकील ने पति द्वारा अपने मोबाइल फोन में चाइल्ड एप इंस्टॉल कर की जासूसी करने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला द्वारा दर्ज शिकायत में उल्लेख किया गया था कि वह जासूसी के लिए पुलिस कैमरे का इस्तेमाल करने की धमकी दे रहा था।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रांदेर क्षेत्र की रहने वाली 42 वर्षीय वकील महिला अपने पहले पति की मौत के बाद पालनपुर कैनाल रोड स्थित स्तुति अरिस्ता में रहती थी। महिला ने एलआईसी एजेंट के तौर पर काम करने वाले अल्पेश हसमुख पटेल से 21 दिसंबर को शादी की थी। अल्पेश की यह तीसरी शादी थी। कुछ दिनों बाद इस वकील का पति उसे अजीब तरह से प्रताड़ित करने लगा। इतना ही नहीं शकी स्वभाव का अल्पेश अपनी पत्नी की लाइव लोकेशन और फोटो भेजता था और उसे लगातार यह कहकर धमकाता था कि वह उसे देख रहा है।
आगे महिला ने बताया कि उसका पति उसे उसने पुलिस आयुक्त कार्यालय में लगे कैमरों से उसकी निगरानी करने की धमकी देता था। पअति अपनी पत्नी की कॉल डिटेल भी जांचा करता था। महिला वकील ने गुरुवार को महिला थाने पहुंचकर पति अल्पेश पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए जासूसी का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने उसके मोबाइल फोन में जासूसी करने के लिए चाइल्ड ऐप इंस्टॉल किया था। फिलहाल पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है।
Tags: Surat