जानिये रविवार देर रात सूरत में फायरिंग की कौन सी आपराधिक वारदात हो गई!

सूरत में आपराधिक पृष्ठभूमि वाले लोगों की हिम्मत दिन ब दिन ऐसे बढ़ रही है जैसे मानों उन्हें पुलिस और प्रशासन का कोई भय नहीं है। अब लालगेट थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर रविवार देर रात एक हत्याकांड के आरोपी फैयू सुकरी ने फिर असामाजिक प्रवृत्ति को अंजाम दिया। छह साल पहले जनता मार्केट में पार्किंग के मुद्दे पर फैयाज कलाम नाम के युवक की हत्या करने वाले अमीन सूकरी के बेटे फैयू सुकरी ने रविवार रात निजी रंजिश में आरिफ मिंडी के दामाद हाजी अंजीर पर तीन से चार राउंड फायरिंग की।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फैयू सुकरी आरिफ, मिंडी का चचेरा भाई है जिसने फायरिंग की थी। जबकि जिस पर गोली चलाई गई वह हाजी अंजीर आरिफ मिंडी का दामाद है। रविवार को गैंगवार में आरिफ मिंडी के दामाद हाजी अंजीर पर भागातलाव लालगेट थाने के सामने निजी रंजिश में तीन से चार राउंड फायरिंग की गई। छह साल पहले भागातलाओ जनता मार्केट में पार्किंग के मुद्दे पर फैयाज मोहम्मद अजीज कलाम की हत्या करने वाले अमीन सुकरी के बेटे फैयू सुकरी को हाल ही में पैरोल पर रिहा किया गया था। 
हाजी अंजीर को गंभीर हालत में इलाज के लिए नवयुग कॉलेज से सटे शेल्बी अस्पताल में भर्ती कराया गया।  सूत्र बता रहे हैं कि हाजी अंजीर की हालत नाजुक है। गैंगवार में फायरिंग की खबर सुनकर लालगेट पुलिस समेत शहर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

Tags: Surat