सूरत: दांडी फाटक के पास गरनाले में थैली में पैक महिला का कटा सिर और पास पड़ा धड़ मिलने से सनसनी!

सूरत: दांडी फाटक के पास गरनाले में थैली में पैक महिला का कटा सिर और पास पड़ा धड़ मिलने से सनसनी!

दो-तीन दिन पहले कहीं और हत्या करके शव को क्षतिग्रस्त कर लाकर यहां फैंका गया

शहर में हजीरा-सयान रोड पर दांडी फाटक के पास आये एक गरनाला से एक अज्ञात महिला का सिर और धड़ अलग हुआ शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मामला सामने आने के बाद जहांगीरपुरा पुलिस काम पर लग गई है। शव के फोरेंसिक पोस्टमार्टम के बाद में डॉक्टरों ने बताया कि महिला की हत्या दो-तीन दिन पहले की गई थी।
मामले की जानकारी के अनुसार हजीरा-सयान मार्ग पर दांडी गेट से गुजर रहे एक राहगीर ने बारिश के पानी में एक सिर और धड़ अलग हुआ एक शव देखा। राहगीर द्वारा कंट्रोल रूम को सूचना दिए जाने के तुरंत बाद जहांगीरपुरा पुलिस पहुंची। पुलिस ने बैग में फेंके गए शव को जब्त कर लिया और सिर व धड़ अलग शव को कर न्यू सिविल अस्पताल में फोरेंसिक पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका करीब 25-30 साल की महिला बताई जा रही है। आपको बता दें कि डॉक्टरों के मुताबिक दवा या जहर देकर मारने के बाद सिर काट दिया गया। जबकि दो-तीन दिन पूर्व शव को किसी अन्य स्थान पर मारकर नाले में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।
उल्लेखनीय है कि मृतक महिला ने शरीर पर सलवार-कमीज, कान में अंगूठी, पैर में पायल और दाहिने हाथ में अंगूठी पहन रखी है। जबकि हाथ पर टू स्टार टैटू है। घटना के बाद पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
Tags: