सूरत : ऑरेंज अलर्ट हो या रेड अलर्ट, सूरतियों का मजा थमने का नाम नहीं ले रहा

सूरत : ऑरेंज अलर्ट हो या रेड अलर्ट, सूरतियों का मजा थमने का नाम नहीं ले रहा

एक तरफ मौसम विभाग के अलर्ट के चलते लोगों की जान हथेली पर ही अटकी रही तो सूरतियों ने इस अलर्ट के बीच भी घुमने का मजा नहीं छोड़ा

सूरत में भारी बारिश के बीच नेचर पार्क में 2848 और एक्वेरियम में 1143, गोपी झील में 4212 पर्यटक 
सूरत में मौसम विभाग की ओर से पिछले रविवार से ऑरेंज और रेड अलर्ट जारी किया गया है। जहां सिस्टम इस अलर्ट के साथ स्थिति से निपटने की योजना बना रहा था, वहीं दूसरी ओर, कुछ मोज़िला सूरतियों ने इस अलर्ट को नज़रअंदाज़ कर दिया और अपना मनोरंजन ढूंढ लिया। रविवार को सूरत के सरथाना नेचर पार्क और पाल एक्वेरियम में कई सैलानी पहुंचे। सूरत नगर पालिका में सात हजार से अधिक आगंतुकों ने सरथाना नेचर पार्क, पाल एक्वेरियम और नवसारी बाजार गोपी झील का दौरा किया और आनंद लिया।
मनमौजी सूरती इन तमाम विपदाओं के बीच भी मनोरंजन करना नहीं छोड़ते हैं चाहे वह बाढ़ हो या कोरोना या तूफान की विपदा। सूरत समेत पूरे गुजरात में मौसम विभाग की ओर से रविवार से बारिश का अलर्ट जारी किया गया था। सूरत में अलर्ट से कई जगहों पर बाढ़ आ गई और सड़कों पर गड्ढे हो गए। सूरत में बारिश के हालात से ज्यादातर लोग परेशान थे, वहीं तथाकथित बिंदास मोजिला सूरती मौज मस्ती के लिए घर से बाहर निकल गए हैं।
रविवार की सुबह सुरती बारिश के बीच भजिया का लुत्फ उठाने डुमास पहुंचे। रविवार को आंधी तूफान के साथ ही डुमस फरसान की दुकानों पर पहुंचे। साथ ही मूसलाधार बारिश में सूरती सरथाना नेचर पार्क पहुंच गए। रविवार को हुई मूसलाधार बारिश 2848 दर्शकों को लेकर सरथाना नेचर पार्क पहुंची। जिससे सूरत नगर पालिका को 82020 का राजस्व प्राप्त हुआ।
इसके अलावा रविवार को सूरत के मध्य अंचल के नवसारी बाजार के गोपी झील में पाल स्थित जगदीश चंद्र बोस एक्वेरियम में भारी बारिश के कारण 1143 आगंतुक आए, जिससे नगर पालिका को 94000 रुपये की आय हुई। सूरत में ऑरेंज और रेड अलर्ट में बारिश हो रही थी और लोग चिंतित थे लेकिन कई लोग डुमास, एक्वेरियम, नेचर पार्क और गोपी झील जैसी जगहों पर पहुंच गए जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।
Tags: