सूरत : शहर की सड़कों पर 3 दिन में 10 इंच बारिश से वाहन चालक व राहगीर प्रभावित

सूरत : शहर की सड़कों पर 3 दिन में 10 इंच बारिश से वाहन चालक व राहगीर प्रभावित

रास्तों के बीच मेंग गड्डे नजर आते ही लोगों में नगर निगम प्रशासन के खिलाफ गुस्सा

 सिंगनपुर क्षेत्र में सिल्वर स्टोन के पास सड़क में गड्डा  गिर गया।
सूरत शहर में पिछले तीन दिनों में 10 इंच से ज्यादा बारिश हुई है ऐसे में सड़कें बदहाल हैं। वहीं दूसरी ओर सड़क पर गड्डा गिरने की घटनाएं भी हो रही हैं। उस वक्त सूरत के सिंगनपुर इलाके में सिल्वर स्टोन के पास सड़क पर अचानक गड्डा गिर गया था।  इसका खामियाजा दुकानदारों व लोगों को भुगतना पड़ा है। पिछले एक पखवाड़े में अलग-अलग क्षेत्रों में सडक पर गड्डे गिर रहे हैं, जो निगम द्वारा किए जा रहे कार्यों पर सवाल खड़े करती हैं। 
मेघ माहेर पिछले चार दिनों से सूरत शहर में नजर आ रही हैं। मानसून की शुरुआत के साथ ही सूरत में सड़क पर गड्डे गिरने और सड़क में गड्ढे होने की घटनाएं हो रही हैं।  सूरत के सिंगनपुर इलाके में सिल्वर स्टोन के पास सड़क पर बडा गड्डा गिर गया। जिससे दुकानदारों और स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन बारिश में सड़क के गड्ढे के साथ-साथ रास्तों के बीच में भुस्खलन से लोगों में आक्रोश है।
मानसून शुरू होने से ठीक पहले शहर के मेयर ने अलग-अलग इलाकों में अपनी मोपेड पर सड़क का हाल देखने निकल पड़े थे। उन्होंने अधिकारियों को उस क्षेत्र में सड़कों की मरम्मत करने का भी निर्देश दिया जहां सड़कों की हालत खराब थी। लेकिन कोई  स्थिति बदलती नजर नहीं आ रही है। भारी बारिश से शहर की सड़कें बदहाल हैं। समय-समय पर सडकों के बीच में गड्डों के दृश्यों के सामने बड़े वाहन आते रहते हैं और राहगीरों को भी काफी परेशानी होती है। अक्सर सड़क पर ऐसा कुछ होता है कि अगर कोई व्यक्ति अंदर गिर जाता है, तो उसके जान पर खतरा होता है।
Tags: