सूरत : शुक्रवार को भी चार्टर फ्लाईट से शिवसेना के एक विधायक को गुवाहाटी पहुचाया

सूरत :  शुक्रवार को भी चार्टर फ्लाईट से शिवसेना के एक विधायक को गुवाहाटी पहुचाया

शुक्रवार को सुबह विधायक दिलीप लांडे विशेष चार्टर्ड विमान से सूरत से गुवाहाटी के लिए रवाना हुए

सूरत से गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के एक और विधायक, राजदूत बने विधायक को भी नहीं समझा पाए उद्धव
महाराष्ट्र की राजनीति में चल रही सियासी चालों के बीच शिवसेना के 1 और विधायक दिलीप लांडे सूरत पहुंचे और गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए। महाराष्ट्र में लगातार चौथे दिन राजनीतिक उथल-पुथल का केंद्र बना हुआ है। शिवसेना विधायक बुधवार रात और गुरुवार सुबह अलग-अलग रास्तों से सूरत पहुंचे। शिवसेना के बागी विधायक हवाई, रेल और सड़क मार्ग से लगातार चौथे दिन सूरत पहुंचे। शिवसेना विधायको को सूरत से चौथे दिन भी गुवाहाटी के लिए चार्टर फ्लाईट से रवाना किया गया । उल्लेखनीय है कि असंतुष्ट विधायकों को मनाने आया एक विधायक भी बागी हो गया है। जिसे उद्धव मनाने में नाकाम रहे हैं।
शिवसेना के बागी विधायकों को मनाने सूरत पहुंचे रवींद्र फाटक अब शिंदे गुट में शामिल हो गए थे। असंतुष्ट विधायकों को समझाने पहुंचे रवींद्र फाटक अब शिवसेना छोड़कर शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं। शुक्रवार को  रविंद्र फाटक, दादा भूसे, संजय राठौर सूरत से चार्टर्ड फ्लाइट से गुवाहाटी के लिए रवाना हुए। शिंदे गुट में जा रहे विधायकों को मनाने के लिए रवींद्र फाटक सूरत आए थे । उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी मिलिंद नार्वेकर और रवींद्र फाटक असंतुष्ट विधायकों को मनाने सूरत पहुंचे थे लेकिन उन्हे मना नही पाए। उन्होंने सूरत में एकनाथ शिंदे से  बैठक की और उद्धव ठाकरे से फोन पर बात करायी थी। 
विधायक सूरत के ला मेरिडियन होटल में कुछ देर रुकने के बाद गुवाहाटी चले गए । 
गुरुवार को सूबह में महाराष्ट्र शिवसेना के मंगेश कुंडलकर, सदा सरवनार और संजय राठौर सूरत पहुंचे। डुमस के ली मेरिडियन होटल में कुछ देर रुकने के बाद विधायकों को सूरत हवाईअड्डे ले जाया गया। वहां से सभी को विशेष विमान से असम के गुवाहाटी भेजा गया। गुरूवार दोपहर बाद  महाराष्ट्र के कृषि मंत्री दादा भूसे और रवींद्र फाटक को विशेष विमान से सूरत से गुवाहाटी के लिए रवाना किया गया। आशीष जायसवाल और दीपक केशरकर ने भी चार्टर के जरिए सूरत से गुवाहाटी के लिए उड़ान भरी। आज शुक्रवार को एक मात्र विधायक दिलीप लांडे विशेष चार्टर्ड विमान से सूरत से गुवाहाटी के लिए रवाना हुए हैं।
Tags: