सूरत : सगाई से इंकार के बाद बहन को मैसेज करने के वहम़ में रत्नकलाकार की हत्या के प्रयास

सूरत : सगाई से इंकार के बाद बहन को मैसेज करने के वहम़ में रत्नकलाकार की हत्या के प्रयास

कतरगाम में माधवानंद सर्कल के पास एक रत्नक लाकार पर गंभीर हमला

लड़की का भाई चप्पू लेकर जौहरी की तलाश कर रहा था
सूरत के कतरगाम में माधवानंद सर्कल के पास एक युवा जौहरी पर हमला किया गया। ज्वेलर के घर के पास रहने वाला युवक यह जानकर हैरान रह गया कि सगाई से इंकार करने के बाद भी वह अपनी बहन को मैसेज कर रहा था।
बनासकांठा के वावना भटवार गांव निवासी और कतरगाम हरिओम सोसायटी शिवदर्शन सोसायटी, सूरत निवासी 51 वर्षीय हीरालाल पीराभाई शंकरभाई प्रजापति का पुत्र पार्थ उर्फ ​​कालियो (उम्र 21) जौहरी का काम करता है। पार्थ को क्षमा पसंद होने से  (नाम बदल दिया गया है) तीन महीने पहले, पीराभाई ने सामाजिक रूप से पार्थ और क्षमा की सगाई के बारे में बात की थी। हालांकि, उन्होंने सगाई से इनकार कर दिया। तब सीमा के भाई को शक हुआ कि पार्थ सीमा को मैसेज कर रहा है। इसलिए पिछले कुछ दिनों से क्षमा का भाई पार्थ सबक खोजने के लिए चप्पू लेकर घूम रहा है।
बीती रात करीब साढ़े नौ बजे जब पार्थ कतारगाम माधवानंद सर्किल से गुजर रहे थे, तब क्षमा के भाई ने उस पर चाकूू से हमला कर दिया, जिससे पार्थ को छाती में, बायीं बगल के नीचे, कमर के ऊपर और बायीं ओर गहरा घाव हुआ है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पार्थ को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहा गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची कतरगाम पुलिस ने पीराभाई की शिकायत पर क्षमा के भाई जीतू के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
Tags: