सूरत : उमरा नंदनवन सोसायटी में महिला से गैंगरेप, 3 के खिलाफ अपराध दर्ज

सूरत : उमरा नंदनवन सोसायटी में महिला से गैंगरेप, 3 के खिलाफ अपराध दर्ज

इस विडियो के आधार पर महिला को ब्लैकमेल कर अन्य पुरूषों के साथ सेक्स के लिए मजबुर किया जाता था

महिला के साथ यौन संबंध का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया था
उमरा के नंदनवन सोसायटी के एक बंगले में 27 वर्षीय एक महिला को शादी का लालच देकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। उमरा पुलिस ने मास्टरमाइंड समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
उमरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रंगीला पार्क उमरा स्थित नंदनवन सोसायटी के बंगला नंबर 18 निवासी जयेश उर्फ ​​जयमंत 27 वर्षीय महिला से मिला। दोनों के बीच डेढ़ महीने पहले हुई मुलाकात के कारण दोस्ती हो गई। जैसे ही आरोपी जय और महिला के बीच मुलाकातें बढ़ीं, दोनों ने शादी करने का फैसला किया।
आरोपी जयेश उर्फ ​​जय ने महिला को शादी का लालच देकर उसके बंगले में उसके साथ यौन संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी जयेश ने महिला का वीडियो बना लिया था। इस वीडियो के आधार पर जयेश ने उसे ब्लैकमेल किया और बार-बार यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। आरोपी जयेश उर्फ ​​जय हेमंत ने महिला को 8 मई 2022 को शाम 6.30 बजे अपने बंगले पर बुलाया।
उस समय जयेश और उसके तीन दोस्त भी मौजूद थे। जहां जयेश ने अपने ही बेडरूम में एक महिला के साथ सेक्स किया। इसके बाद जयेश ने पीडि़ता को उसके दोस्त योगी पवार और वहां मौजूद एक अन्य दोस्त के साथ जबरदस्ती सेक्स करने के लिए मजबूर किया।
पीडि़ता नेे मिलने से इंकार करने पर आरोपी ने मिलकर मारपीट की और दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने आरोपी जयेश उर्फ ​​जय हेमंत, योगी पवार समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ उमरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
Tags: