सूरत : शादी प्रसंग में अंगुर रबडी खाने से फुड पोईजनिंग की असर, 50 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया

सूरत : शादी प्रसंग में अंगुर रबडी खाने से  फुड पोईजनिंग की असर,  50 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया

शादी में 700 लोगों को भोजन के बाद कई लोगों की तबीयत बिगडने से उन्हे अस्पताल शिफ्ट किया गया

स्वास्थ्य विभाग ने सूरत के कतारगाम में शादी के खाने में कैटरर्स को सील किया
फिलहाल शादी का मौसम चल रही है, इस बीच कैटरर्स का काम जोर-शोर से चल रहा है। शादी के मौके पर समाज और अन्य मेहमान कतरगाम क्षेत्र के घनश्यामनगर में भोजन करने गए। 700 लोगों को भोजन के बाद कई लोगों को फुड पोईजनिंग की असर दिखने पर उन्हे  इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। शादी के मौके पर कैटरर्स का ऑर्डर दिया गया था उस किचन को सील कर दिया गया है।
शादी में रात के खाने के कुछ घंटे बाद, खाद्य विषाक्तता के प्रभाव के कारण कई लोगों का स्वास्थ्य धीरे-धीरे खराब हो गए। उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। ज्यादातर लोगों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया। घटना डाइनिंग हॉल में रखी अंगरु रबडी की मिठाई के कारण हुई बताई जा रही है।
स्वास्थ्य सहायक आयुक्त आशीष नाइक ने कहा कि कतारगाम में एक शादी में रात के खाने के बाद कई लोगों को वोमिट और लुस मोसन की शिकायत हुई। शादी प्रसंग में केटरर्स द्वारा लापरवाही दिखाई गई होने के अनुमान के साथ उसने कई लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड किया होने की शिकायत दर्ज की गई थी। नगर पालिका के स्वास्थ्य विभाग की टीम तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची और लोगों का ओपीडी के लिए इलाज किया। 50 लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खाने के नमूने लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही इन राज कैटरर्स को भी सील कर दिया गया है। स्वास्थ विभाग की टीम द्वारा लिए गए सैंपल में अगर कुछ भी अखाद्य पाया गया तो और कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फुड पोईजनिंग से असरग्रस्त सभी लोगों की हालत स्थिर है।
Tags: