सूरत : प्लास्टिक की थैली में बंधे कचरे के थैले में कुत्तों को फेंका गया, राहगीरों ने बचाया

सूरत : प्लास्टिक की थैली में बंधे कचरे के थैले में कुत्तों को फेंका गया, राहगीरों ने बचाया

न्यू बॉम्बे मार्केट के पास जिंदा कुत्तों पर बरसी क्रुररता

राहगीर ने कुत्ते को कूड़ेदान से बाहर निकाला
जानवरों के प्रति क्रुररता के मामले समय-समय पर सामने आते रहते हैं। सूरत में न्यू बॉम्बे मार्केट के पास सूरत नगर निगम का एक कचरा बिन रखा गया है। कुत्ते बॉक्स में एक प्लास्टिक बैग के अंदर पाए गए। ताकि राहगीर जमा हो जाएं। इसके बाद कुत्ते को कूड़ेदान से बाहर निकाला गया। जिंदा कुत्ते को प्लास्टिक की थैली में बांधकर कूड़ेदान में फेंका गया था। राहगीरों ने कुत्ते के इलाज के लिए पशु चिकित्सक को बुलाया।
एक अजनबी बाइक पर आया और कुत्ते को बाजार के पास कूड़ेदान में फेंक दिया। राहगीरों ने सूचना दी गई तो वे कूड़ेदान से थैली को बाहर निकाला गया। जो प्लास्टिक की थैली में एक कुत्ता था। बैग को कूड़ेदान से बाहर निकाला गया और एक प्लास्टिक बैग खोला गया। कुत्तों के बाहर आते ही वह परेशान दिख रहा था।
पैदल यात्री ने पशु चिकित्सक को भी तत्काल प्रभाव से बुलाया ताकि कुत्ते को कोई परेशानी न हो। जीवित गूंगे जानवरों के साथ ऐसी क्रूर मानसिकता के साथ फेंके जाने वाले पशु प्रेमियों में भारी रोष है। डॉक्टर के बुलाने पर कुत्ते का इलाज किया गया। वह कौन था जिसने कुत्ते को मोटरसाइकिल पर प्लास्टिक की थैली में फेंक दिया था। इसकी भी चर्चा हो रही है, क्योंकि एक राहगीर ने कूड़ेदान में एक कुत्ते को देखा।
Tags: