सूरत : पारिवारिक कलह में एक साढू ने ली दुसरे की जान, हनुमान मंदिर में हुआ ये खुनी खेल

झगडा छुड़ाने की कोशिश में मंदिर का पुजारी भी घायल

राज्य में अपराधिक मामलों में कोई कमी होती नहीं दिखाई दे रही। इन अपराधिक मामलों में हत्या जैसे जघन्य अपराध भी शामिल है। सूरत के कामरेज तालुका के उम्बेल गांव में दो साढूओं के बीच हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। ये खुनी खेल हनुमान मंदिर में खेला गया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों रिश्तेदारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। मामला उग्र होने पर दो युवकों में से एक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में एक साढू की मौत हो गई। दोनों के बीच झगड़ा देख मंदिर के पुजारी भी उसे छुड़ाने के लिए दौड़ पड़े जिसमें पुजारी भी घायल हो गया।
जानकरी के अनुसार सूरत जिले के कामरेज तालुका के उम्बेल गांव के हनुमानजी के मंदिर  में दो रिश्तेदारों में कहासुनी हो गई। पारिवारिक कलह बढ़ने पर एक ने दूसरे के पेट में धारदार हथियार से वार कर दिया। मंदिर परिसर में दो लोगों को आपस में लड़ते देख मंदिर के पुजारी ने बीच-बचाव कर झगड़ा शांत कराया। घटना में वह भी घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सूरत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पता चला है कि उत्तर प्रदेश के मूल निवासी सिपाहीलाल रामवारी तिवारी और उनके बहनोई शिवलाल पांडे ने देर रात अम्बेल गांव स्थित सूर्यमुखी हनुमान मंदिर में दर्शन किए। दोनों परिवार में चल रहे झगड़े को लेकर बात कर रहे थे। बात बिगड़ने पर दोनों के बीच एक जानलेवा खेल खेला गया। इसी बीच शिवलाल पांडेय ने अपने चचेरे भाई सिपाहीलाल तिवारी पर धारदार हथियार से वार कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद सूरत जिला एलसीबी और एसओजी की एक टीम मौके पर पहुंची और हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए कार्रवाई शुरू की गई।
Tags: