सूरत : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भापजा कार्यालय पर हमला करने आए थे : युवा भाजपा नेता

सूरत :  आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भापजा कार्यालय पर हमला करने आए थे :  युवा भाजपा नेता

हम किसी को चोट नहीं पहुँचाते , हमे कोई चोट पहुचाए तो उसे नही छोडेंगे , आपके नेता हमारे कार्यालय पर हमला करने आए हैं: भाजपा

भाजपा कार्यालय के समाने विरोध करने जा रहे आपके कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई 
सोमवार को सूरत में भाजपा कार्यालय पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया सहित संगठन के अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और विरोध दर्ज कराने की कोशिश की। इस बीच आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच तनावपूर्ण माहौल बन गया। कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई के बाद हाथापाई शुरू हो गई। जिसमें भाजपा के युवा अध्यक्ष ने कहा, ''हम किसी को नडते नहीं हैं जो हमें नडते है हम उसे छोडते नही। जब आम आदमी पार्टी के नेता हमारे कार्यालय पर हमला करने आए तो झड़प हुई थी। 
सूरत शहर भाजपा अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा ने कहा कि भाजपा के नेता व कार्यकर्ता रोज की तरह भाजपा कार्यालय पर बैठे थे। पूर्व में आप कार्यकर्ताओं ने हमारे क्षेत्रीय कार्यालय में तोड़फोड़ की थी। यह हमारे लिए एक बुरा अनुभव है। सूरत में ऐसी घटना को रोकने के लिए हम कार्यालय में बैठे थे। लेकिन आपके नेता कार्यालय पर हमला करने आए। इसलिए पुलिस ने घेरा तोड़कर उन्हें कार्यालय आने की कोशिश करने से रोक दिया।
युवा भाजपा अध्यक्ष भाविन टोपीवाला ने कहा, हमारा कार्यालय राष्ट्र की सेवा करने का केंद्र बिंदु है। हमारे केंद्र बिंदु पर किसी के द्वारा हमला नहीं किया जाएगा। हम किसी को चोट नहीं पहुँचाते। लेकिन अगर हमें कोई चोट पहुचायेगा तो हम उसे जाने नहीं देंगे। तो एक पार्षद ने कहा, हम अपने ऑफिस में बैठे थे। लेकिन विरोध के नाम पर आपके कार्यकर्ता हमारे कार्यालय पर हमला करने आए। उन्होंने पुलिस घेरा तोड़ दिया और कुछ असामाजिक तत्वों के साथ पहुंचे। हमारे कुछ कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई हुई।

Tags: