सूरत : विधानसभा चुनाव के पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कल से तापी जिले से एक दिवसीय एक जिला कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे

सूरत : विधानसभा चुनाव के पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कल से तापी जिले से एक दिवसीय एक जिला कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे

राज्य के महामंत्री प्रदीप सिंह वाघेला ने यह जानकारी दी, 43 जिलों में होगा कार्यक्रम

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पाटिल कल तापी के जिला मुख्यालय व्यारा में दिन बिताएंगे
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी द्वारा संगठन को मजबूत करने के प्रयास में एक दिवसीय एक जिला कार्यक्रम के तहत जिले में एक पूरा दिन बिताएंगे। कार्यक्रम की शुरुआत तापी जिले से की जा रही है। कल प्रदेश अध्यक्ष तापी के जिला मुख्यालय व्यारा से कार्यक्रम का शुभारंभ करने जा रहे हैं। 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल गुरूवार को तापी के जिला मुख्यालय व्यारा में पुरा दिन बिताएंगे। जिले भर के कार्यकर्ता, प्रभुत्वशाली व्यक्ति, व्यापारी, सीए भी सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ-साथ संघ के स्वयंसेवकों से भी मिलेंगे। वे व्यारा में विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। वह भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।
कल वन डे वन डिस्ट्रिक्ट कार्यक्रम के तहत जिले भर के साधु-संत व्यारा में पहली बार मिलेंगे। इसके बाद वह प्रबुद्ध नागरिकों से मिलेंगे और व्यारा जिले के लेखकों और शिक्षकों से भी मुलाकात करेंगे। वह सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों और विधवाओं से भी मुलाकात करेंगे। व्यारा के स्विमिंग पूल और श्यामा प्रसाद मुखर्जी हॉल में होने वाले कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।
प्रदेश महासचिव प्रदीपसिंह वाघेला ने कहा कि भाजपा संगठन द्वारा एक दिवसीय एक जिला कार्यक्रम के तहत प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल पूरे दिन सभी जिलों का दौरा करेंगे। यह कार्यक्रम कल तापी जिले के साथ-साथ 43 अन्य जिलों में भी शुरू होगा। लेकिन आयोजन की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। प्रदेश अध्यक्ष की सुविधानुसार जिला व समय दिया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मजबूत करने, कार्यकर्ताओं तक पहुंचने और उनकी बात सुनने के साथ-साथ समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से मिलने के उद्देश्य से किया जाता है।
Tags: