सूरत : मायके जाने से मना करने पर बहू ने सास की गला दबाकर हत्या कर दी

सूरत : मायके जाने से मना करने पर बहू ने सास की गला दबाकर हत्या कर दी

मूल रूप से गुजरात के रहने वाले युवक ने असम की युवती से प्रेम विवाह किया था

अपने भाइयों के साथ भाग रही बहू को उसके पति ने रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया था
वराछा में लंबे हनुमान रोड इलाके में मूल आसाम की पुत्रवधु अपनी गुजराती सास की गला दबाकर हत्या करने के बाद  घर को बाहर से बंद कर आसाम जाने के लिए भाग गई थी। पति ने सुबह पांच बजे अपनी पत्नी और उसके दो भाइयों को सूरत रेलवे स्टेशन से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 
सूत्रों के अनुसार अमरेली जिले के नेसडी गांव के रहने वाले संदीप उर्फ ​​देवो जिनाभाई सरवैया वर्तमान में वराछा के लंबे हनुमान रोड स्थित परिमल सोसायटी में रहते हैं।  संदीप रत्न कलाकार हैं। चार साल पहले आसाम के डिब्रूगढ़ की रहने वाली दीपिका मंडल से उनका परिचय सोशल मीडिया के जरिए हुआ था। दोनों में प्यार हो गया और संदीप उस समय डिब्रूगढ़ चले गए और वहां पांच महीने तक रहे और दीपिका से शादी कर ली। वहां से वह दीपिका के साथ सूरत आकर रहने लगा। संतान में उनका एक पुत्र है।  
अपने भाइयों के साथ भाग रही बहू को उसके पति ने रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया था
दीपिका के दो भाई दीपांकर (20) और सात साल का भाई भी सूरत आकर दीपिका के घर रहने लगे। शनिवार की रात संदीप हीरा फैक्ट्री में काम करने गया था। सुबह चार बजे संदीप के पिता का उसके गृहनगर से फोन आया कि वह तुम्हारी माँ को फोन कर रहा हूं लेकिन वह जवाब नहीं दे रही है। जिससे संदीप ने भी अपनी मां और पत्नी दीपिका को घर पर फोन किया था। 25 से ज्यादा बार फोन किया लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। इसलिए संदीप ने घर के पास रहने वाले बहनोई  को  घर जाकर चेक करने को कहा।
जब बहनोई ने घर जाकर देखा तो घर बाहर से बंद था और दरवाजे पर बाहर से ताले लगे थे। बहनोई ने इस बात की जानकारी संदीप को दी तो संदीप ने बहनोई को सूरत रेलवे स्टेशन जाने को कहा। संदीप भी रेलवे स्टेशन पहुंचे। स्टेशन पर दीपिका, दीपांकर और छोटा भाई मिला। घर में संदीप की मां विमलाबेन का शव पड़ा मिला। संदीप ने आरोपी दीपिका और दीपांकर के खिलाफ वराछा पुलिस में हत्या का मामला दर्ज कराया है।
इस बारे में  बहू दीपिका ने पूछे जाने पर ने कहा कि जब वह अपने भाइयों के साथ डिब्रूगढ़ के लिए निकलीं तो विमलाबेने ने जाने से मना कर दिया। इसलिए उनके बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद दीपिका और दीपांकर ने गला दबा दिया। सास पीछे आ न सके और किसी को फोन न कर सके इसके लिए उसने उसके हाथ-पैर बांध दिए थे। 
Tags: