सूरत : युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक और उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया, 60 लाख रुपये के जेवर छीने

सूरत : युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक और उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया,  60 लाख रुपये के जेवर छीने

युवति को प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने गाड़ी लेने के नाम पर युवक ने लूटे सोने-चांदी के जेवर

लड़की का सामान लूटने के बाद पुलिस ने दर्ज की शिकायत 
सूरत के पुणा इलाके में रहने वाली युवती को प्रेम जाल में फंसाकर युवक बार-बार दुष्कम करता था। वह 2016 से लड़की से प्यार करने का कहकर उसने कार खरीदने के नाम पर 60 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर हड़प लिए। आरोपी युवक को लडकी के साथ देखने वाले लड़के के दोस्त ने भी लड़की पर दुष्कर्म किए। लड़की की शिकायत के आधार पर पुणा पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।
पुणा पुलिस थाने के मुताबिक, हिनाबेन (नाम बदल दिया गया है) ने बेंगलुरु निवासी राज उर्फ ​​विकास लालाराम अंजना पटेल और पुनागाम के रेशमा रो हाउस निवासी लछाराम लक्ष्मण चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें राज पटेल ने हिना से दोस्ती करके उसे शादी का लालच देकर होटल और फार्म हाउस में अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ व्यभिचार किया।
उसने हिना से घर और कार खरीदने के लिए 60 लाख रुपये लिए थे। जब हिना को राज से प्यार हो गया तो वह घर से सोने-चांदी के जेवर लेकर आई और बिना माता-पिता को बताए राज को दे दी। इसके अलावा लच्छाराम उर्फ ​​लक्ष्मण चौधरी ने हिना और राज को देखकर लच्छाराम हिना को धमकी दी कि वह इस बारे में उसके माता-पिता को बता देगा। इस धमकी की आड में उसने भी हिना के साथ दुष्कर्म किया।  
धन और आभूषण मिलने पर राज ने खुद का असली रंग दिखाया। राज ने 60 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर दिलवाकर उसके साथ विश्वासघात किया था। हिना ने पुणा पुलिस स्टेशन में राज और लच्छाराम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच की है।
Tags: