सूरत : तापी नदी तट पर जहरीली दवा निगलने से प्रेमी युगल ने कि आत्महत्या

सूरत : तापी नदी तट पर जहरीली दवा निगलने से प्रेमी युगल ने कि आत्महत्या

पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए पोस्टमोर्टम रुम में भेज दिया

तापी नदी के कापोद्रा घाट के पास मिले युवती व  युवक के शव
सूरत शहर के कपोद्रा में धरती नगर के पास तापी नदी के पास एक व्यक्ति ने अपने प्रेमी पंखिदा द्वारा जहरीली दवा निगल कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही कपोदरा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। 
 सूरत शहर में आत्महत्याएं बढ़ रही हैं, ऐसे समय में एक और घटना सामने आई है। सूरत के कपोद्रा इलाके में धरती नगर सोसाइटी के पास तापी नदी के घाट के पास एक युवती और एक युवक के शव मिले। स्थानीय लोगों ने शव को देखा और तुरंत कपोद्रा पुलिस को सूचित किया। शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों प्रेमी थे और दोनों ने जहरीली दवा खाकर आत्महत्या कर ली थी।  
कपोद्रा पुलिस ने आसपास के लोगों के बयान लिए और दोनों के शवों को पीएम करने के लिए अस्पताल भेज दिया। हालांकि कपोद्रा पुलिस ने इस बात की गहन जांच शुरू कर दी है कि प्रेमी कहां से आए, उन्होंने जहरीली दवा कब और किस वजह से ली। दो लोगों के शव कपोद्रा में तापी नदी के तट पर मिलने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। 
पुलिस जांच के दौरान मृतक युवक ने जींस और नीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी। लड़की ने गुलाबी रंग का कुर्तो पहना हुआ था। लाश के पास से एक बैग भी मिला है। पुलिस ने पीएम करने  के लिए दोनों के शव को स्मीमर अस्पताल पहुंचाया। तो दूसरी ओर मृतक युवती कौन है और क्यों उन्होंने आत्महत्या की है, इस पूरे दिशा में जांच शुरू कर दी गई है।
Tags: