सूरत : युवक के गुदा मार्ग में चाकू मारकर हत्या करने वाला 1 घंटे तक झाड़ियों में छुपा रहा

सूरत : युवक के गुदा मार्ग में चाकू मारकर हत्या करने वाला 1 घंटे तक झाड़ियों में छुपा रहा

सूरत के वेसु एसएमसी आवास में हाथापाई में एक युवक ने दूसरे युवक की गुदा में चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्यारे को भी सिर में चोट लगी थी लेकिन वह एक घंटे तक भीड़भाड़ वाली झाड़ी में छिपा रहा। पुलिस ने जब उसे ढूंढा और उसका इलाज किया तो उसे हिरासत में ले लिया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत में वेसु वाटर टैंक के पास एसएमसी आवास बिल्डिंग नंबर 2 के कमरा नंबर 8 में रहने वाले 19 वर्षीय कनैया शंकरभाई राठौर रात के करीब 9 बजे बल्डिंग के नीचे बैठकर अपने बड़े भाई के साथ बात कर रहा था। इसी बीच बिल्डिंग नंबर ए/7 रूम नंबर 14 में रहने वाले बेरोजगार आकाश रविभाई बैसाने वहां आए और दीपू के साथ मजाक मस्ती करने लगा। इसी मजाक मस्ती में उसने माँ-बहन की गाली देना शुरू कर दिया। इस पर जब दीपू ने उसे गाली देने से मना किया तो उनके बीच झगड़ा हो गया। दोनों के बीच कहासुनी होने पर बड़ा भाई कनैया और पास में टहल रही दीपू की पत्नी और भाभी उसे बचाने के लिए दौड़ीं। उसी समय आकाश ने अपनी कमर से चप्पू निकालकर दीपू को गुदा में मार डाला। इससे वह खूनी अवस्था में वहीं गिर पड़ा।
हमले के बाद आकाश फरार हो गया। दीपू को 108 एंबुलेंस में इलाज के लिए नए सिविल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर उमरा पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे ने आसमान में तलाशी लेने के एक घंटे बाद घर के पीछे झाड़ियों में सिर में चोट के साथ छिपा पाया। पुलिस ने इलाज के बाद उसे हिरासत में ले लिया। आकाश का मृतक दीपू और उसके भाई से भी बिना वजह झगड़ा हुआ था। आगे की जांच पीआई एएच राजपूत द्वारा की जा रही है।
Tags: Murder