सूरत : बीवी से रोज क्लेश होता था तो भाईसाहब ने फोन पर ही बोल दिया, 'तलाक... तलाक... तलाक!'

सूरत : बीवी से रोज क्लेश होता था तो भाईसाहब ने फोन पर ही बोल दिया, 'तलाक... तलाक... तलाक!'

सूरत के उन विस्तार में रहने वाले परिवार में पारिवारिक कलह में पति ने पत्नी को फोन पर तीन बार तलाक देने का मामला सचिन जीआईडीसी पुलिस के पास पहुंची हैं। शहर के ऊनी इलाके में रहने वाली नजमा (बदला हुआ नाम) (उम्र 22) की जनवरी 2020 में शादी हुई, जिसके बाद वो पति के साथ संयुक्त परिवार में रहने लगी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही नजमा और उसका पति फहीम नूरमोहम्मद सैयद (27, गुलनाज नगर, उन) परिवार से अलग किराए पर घर लेकर दूसरी जगह रहें चले गए।
उस वक्त फहीम एक न्यूज चैनल में कैमरामैन का काम कर रहा था और घर के खर्च के लिए नजमा को 100 रुपये रोज दे रहा था। लेकिन इस नौकरी को छोड़कर फहीम ने इलाके में एक चिकन की दुकान पर 400 रुपये दैनिक वेतन पर काम करना शुरू कर दिया। फहीम ने कहा कि वह घर के खर्च के लिए प्रतिदिन 200 रुपये, अपनी मां के लिए 100 रुपये और अपने लिए 100 रुपये रखेंगे। लेकिन जब नजमा ने 300 रुपये मांगे तो इस बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया।
इसी बीच एक महीने पहले फहीम की बहन घर आई और नजमा ने उससे कहा कि वह अपना सामान हमारे घर से ले जाए। तो फहीमा की मां सुल्तानबानू ने नजमा को फोन किया और इस बात पर दोनों की बहस शुरू हो गई। जब फहीम को इस बात का पता चला तो उसने अपने छोटे भाई की पत्नी के मोबाइल पर फोन किया और नजमा से बात की और उससे पूछा कि नजमा क्या करना चाहती है? नजमा ने अपने मायके जाने की बात कही तो फहीम ने फोन पर तीन बार तलाक कहकर फोन काट दिया।
Tags: