सूरत : पुणा पुलिस 54 यात्रियों को लेकर पूरी लग्जरी बस को थाने क्यों ले गई? जानिए यात्रियों ने क्या किया

सूरत : पुणा पुलिस 54 यात्रियों को लेकर पूरी लग्जरी बस को थाने क्यों ले गई? जानिए यात्रियों ने क्या किया

बस के सभी यात्रियों की बैग से शराब की बोतले मिली, पुलिस ने पुर्व सूचना के आधार पर जांच रखी और बस से शराब की तस्करी का पर्दाफाश हुआ

दमण से आई लग्झरी बस में सभी यात्रियों की बैग में शराब की बोतले थी
पुलिस ने एक-एक कर यात्रियों और उनके सामान की तलाशी ली तो उसमें एक के बाद एक विदेशी शराब की बोतल मिली। कुल 265 बोतलें मिलीं। यह देख पुणे पुलिस भी कुछ देर के लिए हैरान रह गई। सूचना के आधार पर सूरत शहर की पुणे पुलिस ने दमन से सूरत आ रही एक निजी लग्जरी बस के उन यात्रियों को पकड़ लिया जो अपने बैग में अलग-अलग तरीके से विदेशी शराब ले जा रहे थे. कुछ यात्रियों के नशे में पाए जाने के बाद पुलिस ने कुछ विदेशी शराब और लग्जरी बसें भी जब्त कीं।
सूरत शहर की बात करें तो सूरत शहर के कुछ लोग अपना-अपना मामला चला रहे हैं। या हो सकता है कि वे काम पूरा करने के लिए कुछ भी कर रहे हों। फिर चाहे चोरी करना हो या कोई खेल खेलना हो, उन्हें मोटा महसूस होता है। फिर ऐसा मामला सूरत के पुणे गांव इलाके में छपा तो बात करते हैं सूरत की, सूरत शराब का आदी हो गया है. ज्यादातर यात्रियों का सामान लग्जरी बस के अंदर होता है जो कुछ इस्मो दमन और शराब के साथ आ रही है। 
दमन से सूरत आ रही लकझरी बस में  विदेशी शराब की बोतलें लाई जा रही होने की सूचना पुणा पुलिस इंस्पेक्टर यु.वी. गडरिया को मिली थी। उन्होने तत्काल पीएसआई और डीस्टाफ को जांच में लगाया और दमण से सूरत शहर में प्रवेश कर रही बस नं. जीजे 14 वी 5506 को रोका गया। 
पुलिस ने एक-एक कर यात्रियों और उनके सामान की तलाशी ली तो उसमें एक के बाद एक विदेशी शराब की बोतल मिली। कुल 265 बोतलें मिलीं। पुणा पुलिस भी थोड़ी देर के लिए हैरान रह गई। मामले में पुणा पुलिस ने तत्काल सात महिलाओं समेत 45 यात्री बस कंडक्टर चालकों को गिरफ्तार कर सभी संदिग्धों को जब्त कर लिया है।  साथ ही एक निजी लग्जरी बस को भी जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 
अहम बात यह है कि लोग अपने वादे को पुरा करने के लिए किस हद तक जा रहे हैं यह इन्हीं मामलों से पता  चलता है। पुणा पुलिस जांच कर रही है, लेकिन ऐसे में कुछ लोग चोरी की विदेशी शराब की बोतलें अलग-अलग तरीकों से निजी वाहनों में ला रहे है।  यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कुछ लोग पुलिस से बचने के लिए निजी बसों या ट्रकों में भी शराब का उपयोग करते हैं।
Tags: