सूरत : ग्रीष्मा वेकारिया हत्या का आरोपी फेनिल अदालत में चल रही कार्यवाही के दौरान बेहोश

सूरत : ग्रीष्मा वेकारिया हत्या का आरोपी फेनिल अदालत में चल रही कार्यवाही के दौरान बेहोश

बेहोशी की हालत में फेनिल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, इलाज के दौरानफेनिल की सेहत में सुधार

सूरत के पासोदरा में ग्रीष्मा वेकारिया की हत्या के आरोपी फेनिल को आज अदालत में पेश किया गया। मामले की चल रही कार्यवाही के दौरान फेनिल गोयानी अचानक बेहोश हो गया। इसलिए 108 एंबुलेंस के जरिए तत्काल सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया, फेनिल गोयानी की तबीयत में सुधार हुआ, 1 घंटे 20 मिनट तक इलाज दिया गया।
हत्या के आरोपी फेनिल की सिविल में मनोरोग और चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों ने जांच की और कहा कि उनका स्वास्थ्य सामान्य है। कमजोरी होने की शिकायत के बाद ही बेहोश होकर  गिर पड़ने पर  सिविल लाया गया था। नींबू पानी पीलाकर इलाज किया जा रहा है। कमलेश दवे मनोचिकित्सक ने कहा, "मुझे अपने विभाग में भर्ती करने की आवश्यकता नहीं है।" दो पीआई सहित एक काफिले की व्यवस्था की गई है।
फेनिल गोयानी का मामला सूरत कोर्ट में लंबित है। गवाहों की सुनवाई जारी है। मामले के सिलसिले में फेनिल को  लाजपुर जेल से कोर्ट लाया गया। अदालती कार्यवाही के दौरान, फेनिल बेहोश हो गया। फेनिल गोयानी को इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस द्वारा सिविल अस्पताल ले जाया गया। 
आरोपी फेनिल को कोर्ट में पेश किया गया
मुख्य जिला न्यायाधीश विमल के. व्यास कोर्ट में चल रहे मामले में गवाहों की गवाही प्रतिदिन 7 घंटे चल रही है। कुल 190 गवाह हैं। घटनास्थल पर मौजूद एक गवाह मामलातदार की गवाही भी शनिवार को ली गई। लोक अभियोजक नयन सुखाड़वाला ने कहा कि इस पूरे मामले के एक या डेढ़ महीने में पूरा होने की संभावना है।
फेनिल के खिलाफ सूरत के अदालत में कार्यवाही शुरू की गई। इस बीच, फेन‌िल ने दोषी नहीं होने का अनुरोध किया। पिछले 4 दिनों से गवाहों की गवाही ली जा रही है। 190 गवाहों में से 58 को बुलाया गया है। जिसमें हत्या का वीडियो बनाने वाले समेत डॉक्टर की गवाही ली गई है।
Tags: