सूरत ग्रीष्मा हत्याकांड : भाई का बयान दर्ज; कहां - पहले मेरे और चाचा पर चाकू से वार किया फिर ग्रीष्मा का गला रेत दिया!

सूरत ग्रीष्मा हत्याकांड : भाई का बयान दर्ज; कहां - पहले मेरे और चाचा पर चाकू से वार किया फिर  ग्रीष्मा का गला रेत दिया!

ग्रीष्मा हत्याकांड में घायल हुए मृतक ग्रीष्मा के भाई ध्रुव की गवाही ली गयी

पासोदरा के ग्रीष्मा वेकारिया हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी फेनिल गोयानी के खिलाफ चल रहे स्पीडी ट्रायल में कल को शिकायतकर्ता मृतक के भाई और मामले में चश्मदीद रही महिला की गवाही ली गई। इस दौरान ग्रीष्मा के छोटे भाई ने हत्या से पहले और बाद की पूरी तस्वीर मुख्य जिला लोक अभियोजक नयन सुखाड़वाला के सामने पेश की। मामले में कल भाई और महिला की गवाही लेने के बाद मुख्य जिला सत्र न्यायाधीश विमल के व्यास ने आगे की सुनवाई आज के लिए टालने का निर्देश दिया।
आपको बता दें कि हत्याकांड में घायल हुए मृतक ग्रीष्मा के भाई ध्रुव की गवाही ली गयी। जिसमें ध्रुव में पूरी घटना का वर्णन किया। अभियोजन पक्ष की ओर से मुख्य जिला लोक अभियोजक नयन सुखाड़वाला ने इस तथ्य की जांच की थी कि घटना के पहले आरोपी फेनिल गोयानी ने वादी को चाकू मारकर घायल कर दिया था। इसमें वादी गवाह ध्रुव वेकारिया ने गवाही दी कि पहले फेनिल ने उसे पेट में चाकू मारा और बाद में जब काका सुभाषभाई आये तब उन पर भी चाकू से हमला कर दिया। तभी ग्रीष्मा दौड़ती हुई बीच में आ गई। इस पर फेनिल ने उसके गले में चाकू रख दिया। जब उन लोगों को ग्रीष्मा को बचाने के लिए उनके पीछे दौड़े, तब तक फेनिल ने ग्रीष्मा के गले पर चाकू चला दिया था। 
फिर आरोपी के बचाव में जिरह की गई, जिसके पूरा होने पर, सरकार मामले में एक महिला गवाह सोनलबेन की गवाही लेने के लिए आगे बढ़ी। अदालत ने दोनों गवाहों से जिरह पूरी होने के बाद आगे की सुनवाई स्थगित कर दी है। चार और गवाहों की गवाही कल लिए जाने की संभावना है, जिसमें घायल शिकायतकर्ता के चाचा सुभाषभाई, एक अन्य महिला चश्मदीद और पूरी घटना को फिल्माने वाले गवाह शामिल हैं।
Tags: