सूरत में गर्वमेन्ट मेडिकल कॉलेज के नए भवन का लोकार्पण स्थगित

सूरत में गर्वमेन्ट मेडिकल कॉलेज के नए भवन का लोकार्पण स्थगित

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने अंतिम समय के कार्यक्रमों को रद्द किया, अचानक दिल्ली जाने से सूरत में पूर्व निर्धारित सभी कार्यक्रमों में अनुपस्थित रहे

विधायक समेत लोगों के सिविल अस्पताल में आने के बाद मंत्री अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो गए
केंद्रीय स्वास्थ्य, परिवार कल्याण, रसायन और उर्वरक मंत्री मनसुखभाई मांडविया के हाथो रविवार को सूरत में नए सिविल अस्पताल के परिसर में नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज भवन का उद्घाटन होना था। जिसे लेकर सिविल प्रशासन द्वारा सभी प्रकार की तैयारी की गई थी। हालांकि अचानक दिल्ली  चले जाने के कारण आपने सारे कार्यक्रम टाल दिए। तमाम तैयारियों के बाद अंतिम समय में कार्यक्रम रद्द होने पर लोग असमंजस में रहे।
मनसुख मांडविया ने रविवार को दिन भर विभिन्न कार्यक्रमों की योजना बनाई थी। अलथान, भीमराड में स्वर्गीय पद्माबेन एच. होजीवाला  होजीवाला मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का शिलान्यास बिना मंत्री कि उपस्थिति के हुआ। दोपहर 12.00 बजे ईडन होम्स, टुंडी गांव, बारडोली तालुका में  उत्तर गुजरात 42 लेऊवा पाटीदार समाज द्वारा आयोजित एक सभा में शामिल होना था। शाम को उन्हें अंबातलावाड़ी रोड के कतारगाम स्थित पाटीदार समाज वाडी के सभा कक्ष में सरदारधाम द्वारा आयोजित 'युवा संग विचार संगोष्ठी' कार्यक्रम में शामिल होना था।
आज सुबह एक कार्यक्रम स्थगित होने के बावजूद कार्यक्रम स्थगित करने का क्या कारण है? इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी गई है।  सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिल रही है कि वह एक अहम बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। हालांकि कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। कुछ विधायकों को इसकी जानकारी भी नहीं थी। सुबह सिविल प्रशासन को भी सूचना दी गई। जब कुछ विधायक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे तो उन्हें सूचना मिली कि कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। 
Tags: