सूरत : सरथाणा में सगे बाप ने मासूम बेटी से किया दुष्कर्म

सूरत  : सरथाणा में सगे बाप ने मासूम बेटी से किया दुष्कर्म

सूरत में 10 साल की मासूम बच्ची पर दुष्कर्म की घटना से सूरत शहर पुलिस में हड़कम्प मच गया, जांच दौरान आखिरकार सगा बाप ही आरोपी निकलने से पुलिस भी चौंक उठी।

बालिका उपचाराधीन, पुलिस आयुक्त सहित अधिकारियों का काफिला स्मीमेर पहुंचा
सूरत शहर के सरथाण इलाके में गतरोज दोपहर के समय 10 साल की मासूम बच्ची पर दुष्कर्म की घटना से सूरत शहर पुलिस में हड़कम्प मच गया। पूरी रात जांच दौरान आखिरकार सगा बाप ही आरोपी निकलने से पुलिस भी चौंक उठी। पुलिस ने मासूम बालिका पर दुष्कर्म करने वाले हवसखोर बाप को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू की है।
मासूम बालिका के गुप्तांग के हिस्से में चोट होने से स्मीमेर अस्पताल के आईसीयु में उपचाराधीन है। आज सुबह शहर पुलिस आयुक्त ने भी बालिका की रूबरू मुलाकात ली थी। सरथाणा इलाके में श्याम मंदिर के पास रहने वाले और होटल में मजदूरी काम काम करने वाला युवक गतरोज उसकी पत्नी और दस साल की बच्ची के साथ अस्पताल में उपचार के लिए आया था। वहां युवक ने चिकित्सकों उसकी 10 साल की बालिका पर अज्ञात द्वारा दुष्कर्म की बात कहने से चिकित्सक चौंक उठे।
बालिका के गुप्तांग हिस्से से खून निकल रहा था, जिसके कारण उसका तत्काल उपचार शुरू किया गया। गायनेक विभाग और पीडियाट्रिक विभाग और सर्जरी विभाग ने तत्काल बच्ची का चिकित्सकों द्वारा उपचार शुरू किया गया। पुलिस ने देर रात बच्ची के माता- पिता की पूछताछ करने पर कहा कि वे काम पर थे तब किसी अज्ञात ने घर में घुसकर उसके अन्य दो बच्चियों को घर के बाहर भेजकर 10 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज करने पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।देर रात सरथाणा पुलिस और आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच आसपास की सभी दुकानों में सीसीटीवी कैमरा चेक किया। इस दौरान पुलिस को उसके पिता पर संदेह होने पर रात को हिरासत में लिया था। सीसीटीवी कैमरा में उसके पिता घर पर जाते हुए दिखायी देने पर उसकी सख्त पूछताछ की गई। वहीं दूसरी ओर देररात बालिका होश में आने पर पिता द्वारा दुष्कर्म किए जाने का बयान दिया। पुलिस ने नराधम पिता को गिरफ्तार किया है।
Tags: