सूरत : एक्टिवा पर घर लौट रही है युवती को बीच सड़क रोक साइकिल सवार ने इधर-उधर छूना शुरु कर दिया, फिर खूब धुनाई हुई!

सूरत : एक्टिवा पर घर लौट रही है युवती को बीच सड़क रोक साइकिल सवार ने इधर-उधर छूना शुरु कर दिया, फिर खूब धुनाई हुई!

सूरत में पिछले कुछ समय से सड़क पर महिलाओं के परेशान करने वाले असामाजिक तत्वों की संख्या काफी बढ़ गई है। ऐसे में शहर के भेस्तान चार रास्ते के पास से एक युवती को छेड़ने वाले युवक को भीड़ ने सबक सिखाने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के भेस्तान चार रास्ता इलाके में रहने वाली गीता(बदला हुआ नाम) सचिन जीआईडीसी में सुपर वाइजर के तौर पर काम करती है। रात को अपना काम पूर्ण कर गीता साढ़े आठ बजे के करीब अपनी एक्टिवा पर घर जाने के लिए निकली। हालांकि इस बीच भेस्तान चार रास्ता के करीब एक युवक अचानक ही ज्ञ के करीब आ गया और बीच सड़क पर उसका हाथ पकड़ने लगा। यही नहीं युवक गीता के सीने और शरीर के अन्य हिस्सों पर स्पर्श करने लगा। जिसके चलते गीता काफी चौंक गई और शोर मचाने लगी।
गीता के शोर मचाने के कारण आसपास कई लोग इकट्ठा हुये और गीता को छेड़ रहे युवक की पिटाई करने लगे। इस दौरान गीता ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन भी कर दिया। जिसके चलते तुरंत ही पांडेसरा पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई थी। बीच सड़क पर अश्लील हरकतें करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर उसे अपनी हिरासत में लिया था। पूछताछ में आरोपी की पहचान पीड़ा शामू मालिक के तौर पर हुई थी, जो पांडेसरा पुलिस कॉलोनी का रहने वाला था।