सूरत : 3 वर्ष की नन्हीं बच्ची को बॉलीवुड एक्ट्रेस बनाने के चक्कर में मां ने गवाएं 3 लाख

सूरत : 3 वर्ष की नन्हीं बच्ची को बॉलीवुड एक्ट्रेस बनाने के चक्कर में मां ने गवाएं 3 लाख

अधिकतर लड़की का सपना होता है की वह बड़ी होकर बॉलीवुड अभिनेत्री बने और शोहरत हासिल करे। कई जब खुद का सपना पूरा नहीं होता तो अपने संतानों के जरिये अपना यह सपना पूरा करने की कोशिश करती है। कुछ ऐसी ही कोशिश में कतारगाम की हीरा व्यापारी की पत्नी 3 लाख से अधिक की ठगी का शिकार बनी थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कतारगाम के डीएम पार्क में रहने वाली तोरणबेन चिंतनभाई नावडिया अपनी तीन साल की बेटी मिस्वा को टीवी सीरियल और फिल्मों में एक्टिंग करते देखना चाहती थी। इसके चलते वह फेसबुक पर किड्स कास्टिंग अपडेट्स नामक ग्रुप में जॉइन हुये थे। ग्रुप में से उन्हें निधि कपूर का नंबर मिला था। जब उन्होंने निधि कपूर को मैसेज किया तो उन्होंने सौरव श्रीनिवास नामक शख्स का नंबर दिया। सौरव ने अपनी पहचान कास्टिंग क्रिएटिव हेड के तौर पर दी और इसके बाद तोरल बेन के पास से उनकी बेटी की तस्वीरें मँगवाई थी। 
तोरल बेन की बेटी की तस्वीरें लेने के बाद सौरव ने सब टीवी पर लड़कों के एक प्रोग्राम आने की बात कहकर उनसे पहले तो रजिस्ट्रेशन चार्ज के नाम पर 45 हजार रुपये मांगे थे। लालच में आकर तोरल बेन ने वह पैसे भी दे दिये थे। हालांकि इसके बाद स्टार प्लस के शो में काम दिलाने के बहाने और 60 हजार देने की बात कहीं। पुत्री के टीवी पर आने की बात को लेकर उत्साहित तोरल बेन ने वह 60 हजार भी जमा करवा दिये। हालांकि इसके बावजूद सौरव उन्हें मात्र वादे ही करता था।
पिछली 22 जनवरी को सौरव ने तोरल बेन को फोन कर पोर्टफोलियो बनाने के बहाने पैसे जमा करवाए थे, तथा अक्षयकुमार की अगली फिल्म रक्षाबंधन के लिए उनकी बेटी की प्रोफाइल सिलेक्ट हुये होने की बात कर और भी 75 हजार ऐंठ लिए। हालांकि इसके बाद सौरव का फोन बंद आने लगा, जिसके चलते तोरलबेन को अपने साथ हुये धोखे का एहसास हुआ और उन्होंने अंत में सायबर पुलिस के पास अंजान शख्सों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।