सूरत : किन्नर के स्वांग में घरवालों को मैली विद्या के बहाने बेहोशी की दवा पीला लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

सूरत : किन्नर के स्वांग में घरवालों को मैली विद्या के बहाने बेहोशी की दवा पीला लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

पिछले काफी समय से शहर भर में चोरी की कई घटना सामने आ रही है। ऐसे में पुलिस ने शहर में किन्नर का भेष धारण कर लोगों को लूटने वाली गैंग का पता लगाकर उन्हें हिरासत में ले लिया है। गिरोह में शामिल तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने उनके पास से 2.10 लाख का मुद्दमाल जप्त किया था। 
क्राइम ब्रांच की टीम को मिली गुप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने लाल दरवाजा स्थित खोडियार माता के मंदिर से गुजर रहे राजकोट के महेशनाथ परमार और बाबुनाथ परमार तथा रिक्शाचालक रामसेवक शर्मा को हिरासत में लिया था। जिनके पास से पुलिस को गहने और कैश सहित सभी मुद्दामाल जप्त किए थे। यह सभी उन्होंने 20 फरवरी को ही वराछा इलाके से चुराये थे। गिरोह में महेशनाथ किन्नर बन कर माता की पूजा करने या मेलीविद्या दूर करने के बहाने घर में घुस जाता। जिसके बाद प्रसाद देने के बहाने वह सदस्यों को नशीली दवा पीला कर बेहोश कर देता था। 
घर के सदस्यों को बेहोश कर देने के बाद दोनों जन मिलकर घर का सारा सामान गायब कर देते थे। किन्नर के स्वांग में चोरी करने वाले महेशनाथ के खिलाफ गुजरात में गांधीनगर, अहमदाबाद, डिसा, पंचमहाल, राजकोट, वडोदरा, भडोच और कच्छ सहित अब सूरत में भी केस दर्ज है। साल 2014 से 2020 के दौरान वह तकरीबन 15 केसों में हिरासत में लिया जा चुका है। 
बता दें कि महेशनाथ और बाबुनाथ दोनों काफी शातिर चोर है। चोरी करने के लिए जब वह सूरत आए तब से वह एक होटल में रूम किराये लेकर रिक्शाचालक रामसेवक शर्मा को बुला लेते थे। महेशनाथ रिक्शा में बैठे बैठे ही कपड़े बदलकर पुरुष में से किन्नर बन जाता था। इसके बाद वह अपना शिकार बनाने के बाद फिर से रिक्शा में बैठ कर ही वह पुरुष का भेष फिर से बना लेता था।