सूरत : मां जब नौकरी पर जाती तो पीछे से आकर नाबालिग से दुष्कर्म करता, जानें कैसे भांडा फूटा

सूरत : मां जब नौकरी पर जाती तो पीछे से आकर नाबालिग से दुष्कर्म करता, जानें कैसे भांडा फूटा

सागरमपुरा इलाके की रहने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की हुई गर्भवती

शहर में नाबालिग लड़कियों के साथ हो रहे आपराधिक मामलों में तेजी देखी जा रही है। हाल ही में ग्रीष्मा नाम की नाबालिग लड़की को एकतरफा प्यार में पागल युवक ने मार दिया। आरोपी ने ग्रीष्मा के गले पर चाकू रख उसे रेतकर मार दिया। अब अठवालिंस पुलिस के संज्ञान में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें शहर के सागरमपुरा इलाके में रहने वाली एक युवती को एक विधर्मी युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती कर दिया। ये पूरा मामला उस समय सामने आया जब एक नाबालिग युवती को पेट दर्द के इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया।
जानकारी के अनुसार सागरमपुरा इलाके की रहने वाली 16 साल की शीतल फिलहाल ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही हैं।  करीब एक साल पहले उसकी बहन के माध्यम से उसका परिचय 19 साल के मुस्लिम युवक अब्दुल रज्जाक कलामवाला से हुई और दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया। उसके बाद दोनों में प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों समय-समय पर मिलते रहते थे। लड़की की माँ के न रहने पर अब्दुल शीतल के घर आता और दोनों ने शारिरिक संबंध भी बनाया। उसके बाद भी वे कई बार अकेले मिले।  लेकिन चार दिन पहले शीतल को पेट में असहनीय दर्द हुआ। बाद में पता चला कि वह पेट दर्द की वजह प्रेग्नेंट होना है। नाबालिग होने के बावजूद प्रेम प्रसंग में गर्भवती होने के कारण उसने गर्भपात की दो-तीन गोलियां खा लीं लेकिन दवा काम नहीं कर रही थी और दर्द बना का बना रहा।
इसके बाद उसके परिजन द्वारा इलाज के लिए उसे स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया, जहां शीतल के 7 महीने की गर्भवती होने की बात जानकर परिजन हैरान रह गए और उन्होंने मामले की सूचना अथवालाइन पुलिस को दी।  दूसरी ओर, शीतल की गर्भपात की दवा के दुष्प्रभाव के कारण समय से पहले प्रसव हुआ और उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया।  घटना के सिलसिले में पुलिस ने ताहा अब्दुल रज्जाक कलामवाला को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि आरोपी अब्दुल सीसीटीवी लगाने का काम करता है।
Tags: