सूरत : गोडादरा में इलेक्ट्रीक दुकानदार से खाद्य तेल मांगा, नहीं देने पर चाकू मार कर हत्या कर दी

सूरत : गोडादरा में इलेक्ट्रीक दुकानदार से खाद्य तेल मांगा, नहीं देने पर चाकू मार कर हत्या कर दी

सूरत शहर के गोडादरा क्षेत्र इलेक्ट्रिक की दुकान में खाद्य तेल मांगने पर दुकानदार से हुए झगडे में चाकू से वार कर हत्या कर दी

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लूट की जांच शुरू कर दी है
सूरत के गोडादरा कैलाशनगर में एक इलेक्ट्रिक के दुकानदार को सबके सामेने पीट कर उसकी हत्या करने की घटना के बाद पुलिस एलर्ट हुई। पुलिस अभियान में किसी भी वाहन के चालक के पास किसी प्रकार का हथियार नहीं मिलने के बाद व्यापारी की हत्या को लेकर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं। पीआई जाला ने कहा कि इलेक्ट्रीक की दुकान में खाना पकाने का तेल मांगकर कहासूनी के बाद दुकानदान की हत्या कर दी गयी।  पुलिस ने फिलहाल लूट की जांच की जा रही है, घटना के बाद हत्या के आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।
पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात की है। देवाराम भरतभाई चौधरी साझेदारी में कैलाश नगर देव नारायण कॉम्प्लेक्स में इलेक्ट्रिक की दुकान चला रहे थे। सोमवार को एक ग्राहक का देवरम से दुकान पर खाना बनाने का तेल मांगने को लेकर विवाद हो गया। तुझे नहीं पता, इलेक्ट्रीक की दुकान पर तेल मांगता ऐसा कहकर देवरामभाई ने फटकार लगाई थी। इस बात को लेकर हुए झगडे में ग्राहक बनकर आए व्यक्ति ने मोबाईल फोन करके दोस्तों को दुकान पर बुलाया। दुकानदार देवरामभाई को दुकान से बाहर निकालकर उनकी पीटाई कर दी उसके बाद दुकानदार पर चाकु से हमाल कर हत्या कर दी। चाकू मारने से देवरामभाई की मौत हो जाने का पता चलने पर हमलावर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की। 
Tags: