सूरत में ट्रेन से कटकर देवर-भाभी ने की आत्महत्या

सूरत में ट्रेन से कटकर देवर-भाभी ने की आत्महत्या

सूरत में देवर भाभी के बीच प्रेम प्रकरण का करूण आंजम आया, दोनो ने ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर ली

देवर कुंवारा था जबकि भाभी का एक बेटा था , गरीब रथ ट्रेन के नीचे आत्महत्या चर्चा का विषय बनी
सूरत में भेस्तान रेलवे ट्रैक पर एक प्रेमी युगल ने गरीब रथ ट्रेन के सामने गिरकर आत्महत्या कर ली और चर्चा का विषय बन गया। इतना ही नहीं पुलिस की जांच में सामने आया है कि मौत का कारण प्रेमी युगल रिस्ते में देवर-भाभी थे। देवर के विवाह की बात चल रही थी जबकि महिला का एक बेटा था। दु:ख में गरक परिणीता के पति ने कहा, ''मृत्यु के बाद  मुझे पता चला की वे दोनों प्यार में थे,  मेरा 18 महीने का बेटा है जिंदा रहती तो पक्का पुछता की ऐसा क्यु किया। 
पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब पांच बजे की है। एक गरीब रथ ट्रेन के आगे एक पुरुष और एक महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना स्थल पर मृतक की जेब से कंपनी का आईडी मिला है। जिसके आधार पर दूर के भाई की शिनाख्त हो गई। दोनों 6 साल से साथ रह रहे हैं फिलहाल जांच चल रही है। 
पंचदेव यादव (पीड़ित के पति) ने बताया कि वह धागा (यार्न) बनाने की फैक्ट्री में काम करता है। सुबह जब नाइट शिफ्ट पुरी हुई और घर आया तो उसकी पत्नी और दूर का भाई गायब था। सुबह 9:30 बजे  जब पुलिस को फोन आया कि भाई ने एक महिला के साथ ट्रेन की पटरी पर गिरकर आत्महत्या कर ली है। दौडकर घटनास्थल पर देखा तो महिला मेरी पत्नी थी। क्या कहूँ  18 महीने के बच्चे को छोड़कर प्यार करने लगी और वह भी अपने देवर के साथ। 
पंचदेव ने आगे कहा कि पत्नी बलरामपुर शादी के 3 महीने बाद से आजमगढ़ यूपी में रह रही थ  फिर सूरत आयी। उसके बाद अजय हमारे साथ रह रहा था, अजय की शादी की भी चर्चा परिवार में चल रही थी। अजय एक धागा-बाना फैक्ट्री में भी काम करता था। फिलहाल पुलिस की जांच चल रही है।
Tags: