सूरत : अश्विनी कुमार में दो लाख रुपये की मांग कर दुकान में तोड़फोड़, सीसीटीवी में कैद हुआ हमला

सूरत :  अश्विनी कुमार में दो लाख रुपये की मांग कर दुकान में तोड़फोड़, सीसीटीवी में कैद हुआ हमला

असामाजिक तत्वों का हप्ता वसूली का प्रयास, रुपया नहीं मिलने पर मचाया बवाल

 शहर के अश्विनी कुमार के पास जलक्रांति नगर में एक नॉनवेज की दुकान में तोड़फोड़ कर हमलावरों ने एक कार एवं पिक-अप टेम्पो सहित  बाइक में तोड़फोड़ करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। हमलावरों के शिकार हुए रंजीत ने बताया कि एक सप्ताह पहले शराब बेच रहे कमलेश ने दो लाख रुपये की मांग की थी। पैसे नहीं दिये तो गुरुवार को सुबह अपने आदमियों के साथ आ गया और तोड़फोड़ कर चला गया। 
रंजीत ने कहा, 'मैं इस कारोबार में 40 साल से जुड़ा हूं।' यही परिवार की आजीविका का मुख्य साधन है। पिछले कुछ दिनों से इलाके में शराब के धंधे में शामिल कमलेश एण्ड गैंग हप्ताखोरी को लेकर धमकी दे रहा है था। एक लाख देना होगा नहीं तो दुकान बंद करा देंगे। ऐसा कहने के बाद हमला हुआ है।
गुरुवार को सुबह कुछ आरोपी दुकान पर पहुंच गये और अचानक तोड़फोड़ शुरूकर दी। जिससे लोगों में दहशत में आ गये और अफरातफरी मच गई।  8-10 हमलावरों ने दुकान में तोड़फोड़ करने के बाद   एक कार स्कॉर्पियो, एक पिकअप टेंपो और एक बाइक में भी तोड़फोड़ की।  इस घटना को पूरे इलाके में खौफ पैदा करने और हप्ता वसूलने की कोशिश कहा जा सकता है। पुलिस में शिकायत करने गए तो नहीं सुनी गई। जिससे पुलिस आयुक्त के यहां अर्जी देने पर याचिकाकर्ता से जवाब लेने के लिए पुलिस आ गई।
Tags: