सूरत : विधवा महिला को नहाते गंदी नजर से देख रहा था, टोका तो हत्या कर दी

गलत काम पर टोके जाने के बाद शर्माने और लज्जित होने के स्थान अधेड़ ने युवक पर चालू से किया हमला

शहर में पिछले कई समय से अपराधों की संख्या काफी बढ़ चुकी है। हत्या और लूट के कई मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। इसी बीच हत्या का एक और मामला सूरत के पांडेसरा इलाके से सामने आया है। जहां एक अधेड़ ने उसे टोकने वाले एक युवक की हत्या कर दी। दरअसल अधेड़ उम्र का यह आदमी चाली में रहने वाली विधवा महिला को नहाते हुए देख रहा था जिसके चलते युवक ने उसे टोका था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पांडेसरा के वडोद गांव में रहने वाले 23 वर्षीय शालू कृष्णपाल वर्मा पर गुरुवार को शाम के 7:30 बजे के आसपास हमला कर दिया गया। हमला करने वाला और कोई नहीं परंतु चाली में ही रहने वाला 45 वर्षीय सोमनाथ गुप्ता नाम का व्यक्ति था। घटना की मिली जानकारी के अनुसार सोमनाथ की दोपहर के समय ही शालू के साथ बहस हो रही थी। क्योंकि सोमनाथ दोपहर को मोहल्ले में ही रहने वाली एक विधवा महिला को नहा कर बाहर आते हुए देख रहा था।
सोमनाथ की इस हरकत के चलते युवती ने हंगामा मचाया और उस समय वहां मौजूद शालू ने इसके लिए सोमनाथ को काफी डांटा भी था। इसके चलते ही दोनों के बीच काफी बहस हो गई थी।
खुद को टोके जाने का बदला लेने के लिए सोमनाथ ने इस युवक को ही मौत के घाट उतार दिया। युवक पर हमला करते ही जिसके चलते स्थानीय लोगों ने तुरंत ही सोमनाथ को पकड़ कर उसकी काफी पिटाई भी की। घटना की जानकारी मिलते ही पांडेसरा पुलिस भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और सोमनाथ के ऊपर हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की।