सूरत : पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकू गोद हत्या कर घर-जमाई पति फरार

सूरत : पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकू गोद हत्या कर घर-जमाई पति फरार

पत्नी के शव को रसोई में छोड़ ताला मार दिया था, पुलिस ने जांच शुरू की

सूरत के ओलपाड़ तालुका में रहने वाले घर-जमाई द्वारा पत्नी की हत्या किए होने की घटना प्रकाश में आई है। ओलपाड़ के कठोदरा गाँव में रहने वाले घरजमाई के तौर पर रहने वाले पति ने अपनी 22 साल की पत्नी को गले और गुप्तांग के हिस्से में चाकू के हमले कर फरार हो गया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कठोदरा में कमलेश गौड़ अपनी पत्नी रासरती, 2 पुत्र और पुत्री किरण के साथ रहते है। किरण की शादी मई 2021 में हरीशचंद्र निषाद के साथ हुई थी, जो की कमलेश गौड़ के घर पर ही घरजमाई बन कर रहता था।
रविवार की देर रात सुबह चार बजे ससुर कमलेश गौड़ ने अपने जमाई को घर के पीछे के दरवाजे के पास खड़ा हुआ देखा। जिस पर जब उन्होंने पूछा तो काम पर जल्दी जाने का बहाना देकर वह अपनी सायकल लेकर वहाँ से निकल गया था। इसी दौरान उसने देखा की घर के किचन में ताला लगा हुआ था और उसके अंदर उसकी बेटी सोई थी। कमलेश गौड़ ने अपनी बेटी को आवाज लगाई पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। 
किरण के जवाब ना देने के चलते पिता ने घर के अन्य सदस्यों को उठाया, जिन्होंने मोबाइल की बैटरी से देखा तो किरण लहूलुहान हालत में दिखाई दी। किरण के पति ने उसकी सर और गुप्तांग के हिस्सों में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी। यही नहीं हैवान पति ने अपना चाकू भी पत्नी के गुप्तांग में ही रहने दिया था। परिवार ने तुरंत ही किम पुलिस को घटना की जानकारी दी। किरण की पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने किरण के पति हरीशचंद्र को ढूँढना शुरू किया है।
Tags: Surat