सूरत : आप के और पार्षदो को तोड़ने की भाजपा द्वारा की जा रही कोशिशों का नेता प्रतिपक्ष ने लगाया आरोप

सूरत : आप के और पार्षदो को तोड़ने की भाजपा द्वारा की जा रही कोशिशों का नेता प्रतिपक्ष ने लगाया आरोप

आप की पार्टी का कोई भविष्य नहीं है, बीजेपी में आएं- सूरत में बीजेपी यूथ फ्रंट के एक सदस्य ने आप के पार्षद से हुई बातचीत का नेता प्रतिपक्ष ने खुलासा किया

आपके काउंसलर को फोन पर फुसलाए जाने के सबूत आपके द्वारा प्रकट किए जा चुके हैं
भारतीय जनता पार्टी द्वारा आम आदमी पार्टी के पार्षदों को खरीदने और तोड़ने की कोशिश की जा रही है। पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी के पार्षद भाजपा का दुपट्टा ओढ़कर पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। उन पर कई आरोप लगने की संभावना नजर आ रही है। आपके पार्षद को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भावेश झांझडीया ने लालच दिया था। आज एक बार फिर आप के पार्षदों को खरीदने के लिए टेलीफोन पर बातचीत हुई। इस तरह उनका ऑडियो आम आदमी पार्टी के नेता प्रतिपक्ष ने वायरल कर दिया है।
विपक्ष के नेता धर्मेश भंडारी ने कहा कि सूरत महानगरपालिका मे आम आदमी पार्टी के पार्षदों को भाजपा द्वारा लालच देकर अपनी पार्टी की ओर लुभाने की कोशिश कर रही है। लेकिन हमारी पार्टी में कई ऐसे पार्षद हैं जो बेहद ईमानदार हैं, वे लोगों द्वारा उन पर बनाए गए विश्वास को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। भावेश झांझडीया भाजपा युवा मोर्चा से जुड़े हुए हैं। भाजपा के दिग्गज नेताओं से भी उनके संपर्क अच्छे हैं।
भावेश झांझडीया पाटीदार अनामत आंदोलन संघर्ष समिति में सक्रिय नजर आए। उन्होंने सूरत पास टीम में भी अहम भूमिका निभाई। हार्दिक पटेल, अल्पेश कठेरिया, धार्मिक मालवीय और विष्णु पटेल के साथ उनके बहुत अच्छे संबंध हैं। आरक्षण आंदोलन के बाद वह भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के संपर्क में आए और उनसे संपर्क करने की कोशिश की।
इससे पुर्व आम आदमी पार्टी के पांच पार्षदों को भाजपा द्वारा लोभ लालच देकर गांधीनगर कमलम कार्यालय में भाजपा का दुपट्टा ओढाकर शामिल किया गया होने का आरोप भी सूरत महानगरपालिका के नेता प्रतिपक्ष धर्मेश भंडेरी ने लगाया है। भाजपा से जुडे कई नेता और उद्योगपती आम आदमी पार्टी के और चार से पांच पार्षदों को खरीदने के लिए महेनत कर रहे है। इसीमें से एक वोर्ड नं. 4 के आम आदमी पार्टी के पार्षद घनश्याम मकवाना से टेलिफोन पर बातचीत कर  भाजपा में शामिल होने की बात कर रहे युवा नेता भावेश झांझडीया का ओडियो मेसेज वायरल किया गया है। 

Tags: