सूरत : लो कर लो बात; चाय की दुकान से शक्कर, चाय की पत्ती, विमल गुटखा, बिस्कुट की चोरी!

सूरत : लो कर लो बात; चाय की दुकान से शक्कर, चाय की पत्ती, विमल गुटखा, बिस्कुट की चोरी!

नवसारी रेलवे स्टेशन के पास मुख्य सड़क पर एक मोबाइल की दुकान से 5 से 6 लाख के मोबाइल चोरी

पारडी में पिछले कुछ दिनों से तस्करों और चोर का आतंक मचा हुआ है। बड़े दुकानों और मकानों को निशाना बनाने के बाद अब चोरों ने छोटी-छोटी गरीब लॉरियों को अपना निशाना बना रहे हैं। तस्कर बीती रात नूतन नगर में सर्विस रोड पर दो दुकानों के ताले तोड़कर दो हजार रुपये के सामान चोरी कर फरार हो गए. अज्ञात तस्करों ने नूतन नगर की मुख्य सड़क पर रमेशभाई के चाय के ट्रक का ताला तोड़कर ट्रक से 2000 रुपये मूल्य की चाय, चीनी, बिस्कुट, विमल, गुटका आदि चुरा लिया. इसके अलावा पास के नाश्ते की दुकान पर प्रयास असफल रहे।
आपको बता दें कि नवसारी रेलवे स्टेशन के पास मुख्य सड़क पर एक मोबाइल की दुकान से 5 से 6 लाख के मोबाइल चोर चोरी कर फरार हो गए. कर्फ्यू के दौरान चोरों ने नवसारी पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी थी। नवसारी जिले में कोरोना के मामले बढ़ने के कारण राज्य सरकार ने नवसारी और विजलपुर शहरों में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया था। नवसारी पुलिस द्वारा कर्फ्यू लागू करने के लिए व्यवस्थित व्यवस्था करनी होगी। लेकिन कर्फ्यू के दौरान नवसारी टाउन पुलिस की कार्रवाई चरमरा गई है।
नवसारी में रेलवे स्टेशन के पास मुख्य सड़क के पास शौर्य मोबाइल नाम की मोबाइल की दुकान है। बीती रात दुकान बंद थी और दुकान मालिक अपने घर जा रहा था। तभी देर रात एक अज्ञात चोर ने औजार से उसकी दुकान का शटर तोड़ दिया और दुकान में घुस गया। इसके बाद चोर दुकान से मोबाइल, डीवीआर व पांच से छह लाख रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गया। आज सुबह जब दुकान का मालिक अपनी दुकान पर आया तो उसने दुकान के अंदर जाकर चेक किया तो दुकान का शटर टूटा हुआ था। चोरी की सूचना नवसारी थाना पुलिस को दी गई। इसलिए पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।
Tags: