सूरत : ठेकेदार की अपनी बहू के साथ फर्जी अश्‍लील तस्वीरें दूसरी बार वायरल हुईं, पुलिस शिकायत दर्ज

सूरत : ठेकेदार की अपनी बहू के साथ फर्जी अश्‍लील तस्वीरें दूसरी बार वायरल हुईं, पुलिस शिकायत दर्ज

तस्वीरों को वायरल करने वाले नंबरों को ढूंढ कर पुलिस द्वारा की जा रही है जांच

सुरत के कामरेज इलाके में वेलंजा इलाके में रहने वाले ठेकेदार ने पुलिस में अंजान शख्स के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करवाई है। दरअसल कामरेज के वेलंजा में रहने वाले ठेकेदार की उसकी बहू के साथ  एडिट की हुई अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने लगी थी। इस बारे में ठेकेदार ने पुलिस को शिकायत लिखवाई थी। बता दे की इसके पहले भी इसी तरह के फोटो वायरल किए गए थे। 
वेलंजा गाँव में रहने वाले और मकान निर्माण के काम से जुड़े हुए 50 वर्षीय ठेकेदार अपने पुत्र और उसकी पत्नी पूरे परिवार के साथ ही रहते है। रविवार को उनके एक मित्र ने उन्हें फोन कर वराछा के मिनी बाजार में बुलाया था। जहां उनके मित्र ने उन्हें एक महिला के साथ उनकी नग्न अवस्था में रही फोटो दिखाई थी। इन तसवीरों में ठेकेदार की उनकी पुत्रवधू के साथ एडिट की गई तस्वीर थी, जिसमें ब्रेकिंग न्यूज के साथ मीडिया का लोग भी एडिट किया गया था। 
ससुर द्वारा पुत्रवधू को गर्भवती बनाई होने की खबर बनाकर विभिन्न हेडलाइन्स बना कर इस तरह की नकली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसके चलते ठेकेदार ने अंजान शख्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। बता दे की इसके पहले भी ठेकेदार की इस तरह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसके खिलाफ उन्होंने पुलिस में केस भी दर्ज करवाया था। पुलिस द्वारा फिलहाल सोशल मीडिया पर जिन नंबरों से खबर वायरल हुई है उन नंबरों को ढूंढ कर आगे की जांच शुरू की है।
Tags: Surat