सूरत : बड़ी मुश्किल से जिस शातिर को नागपुर से गिरफ्तार किया था वो जेल के दरवाजे से यूँ फरार हो गया!

सूरत  : बड़ी मुश्किल से जिस शातिर को नागपुर से गिरफ्तार किया था वो जेल के दरवाजे से यूँ फरार हो गया!

गुजसीटोक के तहत दर्ज था केस, क्राइम ब्रांच द्वारा नागपुर से लिया गया था हिरासत में

सूरत के नामचीन आरोपी सज्जु कोठारी जिसे पुलिस बड़ी मुश्किल से नागपूर से पकड़ कर ले आई थी, एक बार फिर से पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला है। लाजपोर जेल के गेट पर से ही पीएसआई सहित के स्टाफ के साथ हाथापाई कर सज्जु कोठारी अपने साथी की बाइक पर भाग निकला था। जिसके चलते फिर के बार पुलिस द्वारा सज्जु के खिलाफ केस दर्ज कर उसे ढूँढने की कार्यवाही शुरू की गई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के कुख्यात आरोपी सज्जु कोठारी के खिलाफ गुजसीटोक सहित के कई केस में पुलिस ने शिकायत दर्ज की थी। हालांकि कुछ ही दिनों में सज्जु जमानत लेकर बाहर आ आ गया था। पर बाहर आते ही उसने फिर से अपना धमकियाँ देने का और हफ्ते वसुल करने का काम शुरू कर दिया। जमानत पर बाहर आने के साथ ही सज्जु ने अड़ाजन पाटिया के एक बिल्डर को धमकियाँ दी थी। इसके अलावा पिछले ही हफ्ते गोराट रोड के एक जमीन दलाल को अपने घर बुलाकर सज्जु ने उसकी काफी पिटाई भी करवाई थी। जिसके चलते दोनों ने अनुक्रम रांदेर और अठवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया था। 
इसी बीच पिछले रविवार को क्राइम ब्रांच द्वारा सज्जु को नागपुर से हिरासत में लिया गया। जहां से रांदेर पुलिस ने ट्रांसफर वॉरेंट की सहायता से सज्जु कोठारी का कब्जा हासिल किया था और उसे रिमांड में लेने की अनुमति भी हासिल की थी। रिमांड में लेने के बाद सज्जु को कोर्ट में पेश किया गया था। जहां फिर से उसकी जमानत को अनुमति मिल गई। इसके चलते पीएसआई देसाई उसे लाजपोर जेल ले गए, जहां जेल में से मुक्त होने के पहले सीआरपीसी की धारा 151 के अनुरूप कार्यवाही करनी बाकी थी। हालांकि सज्जु ने वहाँ अंदर जाने से इंकार कर दिया और वहाँ मौजूद पीएसआई सहित के स्टाफ के साथ हाथापाई करने लगा था। 
इसी बीच सज्जु का भाई आरिफ़ और उसका सहायक योगेश टंडेल भी उसे बचाने के लिए पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे। हाथापाई के बीच पुलिस के चंगुल से छूटकर सज्जु योगेश की बैक पर बैठ कर भाग गया था। इसके चलते पुलिस द्वारा साजिद उर्फ सज्जु कोठारी, आरिफ़ कोठारी, योगेश टंडेल सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।
Tags: Surat