सूरत में विधायक की मनमानी , सड़क पर खड़ी कर दी अवैध दीवार

सूरत में विधायक की मनमानी , सड़क पर खड़ी कर दी अवैध दीवार

सूरत के भागल क्षेत्र में कोटसफिल रोड पर शांतिकुंज के निर्माण की विधायक राणा की मांग को पहले नगर पालिका ने खारिज कर दिया था उसके बावजुद अवैध रूप से दीवार बनाई

पालिका ने नहीं दी इजाजत, लोग यहां कर रहे थे गंदगी, समाज के लिए बनाई गई पार्किंग : अरविंद राणा
विधायक अरविंद राणा ने समुदाय के लिए पार्किंग बनाने के लिए कोट्सफील्ड रोड पर डीकेएम अस्पताल के बगल में मुख्य सड़क पर 60 फुट की दीवार खड़ी कर दी है। इस कार्य के लिए नगर पालिका से कोई स्वीकृति नहीं मांगी गई है। नगर निगम के अधिकारी ने कहा, "हमें इस दीवार के बारे में कुछ भी पता नहीं है,  किसी ने अनुमति नहीं दी।
मुख्य सडक पर अवैध रूप से बनाई जा रही दीवार गिरा दी जाएगी। अभी दो दिन पहले, स्थायी अध्यक्ष ने अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और सबक सिखाने के लिए दहाड़ लगाई। इतना ही नहीं, शहर भर में नगर पालिका के विभिन्न प्रयोजनों के लिए खुले भूखंडों को भी 3 करोड़ रुपये की लागत से सुरक्षा सीमा बनाने का आदेश दिया गया था। कोटसफिल रोड पर बनाई जा रही अवैध दीवार के मामले में विधायक ने कहा कि सड़क पर दीवार पार्किंग के लिए बनाई गई थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने निर्माण निगम से कोई अनुमति नहीं ली है।
ऐतिहासिक गोपीतालाब में बड़ी संख्या में लोगों के आने के कारण यह सड़क लगातार व्यस्त है, जिसे चौड़ा कर प्रतिष्ठित बनाने की मांग की गई है।  हालांकि स्थानीय लोगों के मुताबिक सालों से डामर सड़क के तौर पर इस्तेमाल होने के बावजूद यह जगह पर बिना अनुमति के पक्की दीवार में कैद कर दिया है। इसकी जानकारी विभाग को नहीं है। जमीन किसी को नहीं दी गई है। दीवार कौन बना रहा है इसकी जांच के निर्देश दिए। हालांकि बिना अनुमति के बनाई गई अवैध दीवार को तोड़ा जाएगा।
Tags: