सूरत : शनिवार को शहर के विभिन्न स्कूलों से और 78 छात्र संक्रमित हुए

सूरत : शनिवार को शहर के विभिन्न स्कूलों से और 78 छात्र संक्रमित हुए

सूरत शहर में कोरोना संक्रमण लगातार बढ रहा है हर दिन डेढ हजार से अधिक नए लोग संक्रमित हो रहे है जिसमें छात्रों की संख्या भी बढने लगी है।

टेकरावाला से 8 और स्वामीनारायण स्कूल से 6 छात्र पोजिटिव आने पर स्कूल बंद करायी 
जिन स्कूलों से अधिक मामले आए वह पुरी स्कूल तथा ‌जिन में एक मामला संक्रमित हुआ वह वर्ग बंद किया गया
सूरत शहर में शनिवार दिनांक 08/01/2022 के कोविड-19 के तहत सूरत नगर निगम क्षेत्र में 1578 मामले दर्ज किये गये हैं, वहीं 323 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए।
 आज पॉजिटिव मरीजों में से 06 व्यक्ति सेन्ट्रल जोन के मुगलीसरा क्षेत्र में राहत एपार्टमेन्ट से एक कही घर से होने के कारण उस एपार्टमेन्ट को  क्लस्टर कोरोन्टीन घोषित कर लोगों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया है। आज वराछा जोन बी के नाना वराछा क्षेत्र के मनसुख नगर सोसायटी में 8 लोगों का कोरोना रिपोर्ट  पॉजिटिव आने से क्लस्टर कोरोन्टीन घोषित किया गया। उधना जोन में पांडेसरा क्षेत्र के हरी ओम नगर में एक ही घर में 7 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर क्लस्टर घोषित किया। 
महानगरपालिका के स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आज  कुल 78 छात्र कोरोना संक्रमित हुए। जिसमें से तपोवन स्कूल, ग्लोबल पब्लिक स्कूल, श्री स्वामी नारायण परमसुख गुरूकुल स्कूल, एल.पी.सवाणी, भुलका भवन, रेडिएन्ट इंटरनेशनल, झडफीया स्कूल, जी.डी. गोयन्का स्कूल, डीपीएस स्कूल, दीप दर्शन डिंडोली, उत्तर गुजरात स्कूल, भगवान महावीर तथा अन्य स्कूलो एवं कोलेज से छात्र कोरोना संक्रमित हुए है उनका वर्ग बंद किया गया। इन स्कूलों तथा कोलेजों से 876 लोगों का कोन्टेक्ट ट्रेसिंग किया गया। 
Tags: