सूरत : गृह मंत्री हर्ष संघवी ने जन्मदिन कार्यक्रम रद्द किया, 8 जनवरी को होने वाला नमो रोजगार मेला भी स्थगित

सूरत : गृह मंत्री हर्ष संघवी ने जन्मदिन कार्यक्रम रद्द किया, 8 जनवरी को होने वाला नमो रोजगार मेला भी स्थगित

कार्यक्रम रद्द होने को लेकर हर्ष संघवी ने ट्वीट किया

सूरत के मजुरा विधानसभा के विधायक और गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी का जन्मदिन मनाने के लिए सूरत शहर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाने वाले थे, जिसमें विशेषकर मजुरा विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधियों के साथ कार्यक्रम तथा सिटीलाइट में   नमो जॉब फेयर का आयोजन बड़े पैमाने पर किया जाने वाला था। जिसे कोरोना के चलते टाल दिया गया है।
बेरोजगार युवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार प्रदान करने की योजना बनाई गई थी। लेकिन अंततः कोरोना के संक्रमण के कारण कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है। हर्ष संघवी ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने अपने जन्मदिन के कार्यक्रमों और योजनाओं को स्थगित कर दिया है।
दीक्षित त्रिवेदी ने कहा कि राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सूरत शहर में भव्य समारोह का आयोजन किया गया था, लेकिन संक्रमण को देखते हुए उन्होंने खुद पूरे कार्यक्रम को टालने का फैसला किया है और इसकी जानकारी हमें दी है। हमने युवाओं को रोजगार देने के लिए एक बहुत बड़ा नमो जॉब फेयर आयोजित किया। लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए उन्होंने लोगों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी है। जॉब फेयर समेत उनके वार्ड में स्वागत समारोह होना था। कुछ इलाकों में ब्लड कैंप भी लगाए जाने वाला था। उन सभी कार्यक्रमों को भी स्थगित कर दिया गया है।
Tags: